Alwar News: आधी रात में चोरों ने बनाया तीन दुकानों को निशाना, हजारों को सामान लेकर हुए चंपत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435436

Alwar News: आधी रात में चोरों ने बनाया तीन दुकानों को निशाना, हजारों को सामान लेकर हुए चंपत

अलवर एनईबी थाना क्षेत्र 200 फीट रोड पर बीती रात तीन मार्बल व्यापारियों की दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया था.

Alwar News: आधी रात में चोरों ने बनाया तीन दुकानों को निशाना, हजारों को सामान लेकर हुए चंपत

Alwar News: अलवर एनईबी थाना क्षेत्र 200 फीट रोड पर बीती रात तीन मार्बल व्यापारियों की दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया था. चोरों ने दुकानों के पीछे लगे गेट को तोड़कर दुकानों में घुसकर चोरी कर मौके से फरार हो गए.

इस मामले की सूचना मिलते ही व्यापारी दुकानों पर पहुंचे जहां पर दुकानों के पीछे गेट टूटे हुए थे और दुकानों में रखा हुआ समान गायब था जिस पर सभी मार्बल व्यापारी ने एकत्रित होकर थाने पर पुलिस को चोरी की सूचना दी. चोरी की रिपोर्ट दर्द करवाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया गया .घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने दुकानों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर चोरों की तलाश शुरू की.

मामले को लेकर श्याम मार्बल के मालिक शंभु सिंह ने बताया की उनके पास ओम मार्बल की दुकान के मालिक का फोन आया थे कि उनकी दुकान का ताला टूटा है जिसे  सीसीटीवी में चैक करने की बात कही. जिस पर वह अपनी दुकान श्याम मार्बल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की उनकी भी दुकान का गेट टूटा हुआ था और अलमारी से कैमरे की डीवीआर भी चोरी मिली . इसके अलावा मंदिर सहित गल्ले में करीब पन्द्रह सौ रुपए रखे हुए थे वह भी गायब थे.

 इसके साथ ही ओम मार्बल की दुकान पर मंदिर में रखे चांदी के सिक्के सहित हजार रुपए भी गायब थे और हरि मार्बल की दुकान को जब चेक किया गया तो उसके पीछे का गेट टूटा हुआ था और गौशाला में दान के लिए रखे गए पात्र में करीब पन्द्रह सौ रुपए रखे हुए थे, वह भी मौके से गायब थे.

 इस तरह तीनों दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया. वही मार्बल मार्बल व्यापारियों में चोरी की घटना को लेकर काफी रोष व्याप्त है मार्बल व्यापारियों ने थाने पर पहुंचकर थाना प्रभारी से रात्रि कालीन गश्त को बढ़ाने की बात कही और इसके अलावा दुकानों में हुई चोरी के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए कहा , व्यापारियों ने बताया कि 200 फुट रोड पर रात दिन वाहनों की आवाजाही लगी रहती है उसके बावजूद भी चोरों ने मार्बल की तीनों दुकानों के गेट को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया इससे पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान खड़ा होता है.

ये भी पढ़े..

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news