Alwar News: खेरली के सौखरी में हुई थी संदिग्ध मौत, परिजनों व ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643220

Alwar News: खेरली के सौखरी में हुई थी संदिग्ध मौत, परिजनों व ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप

Alwar Crime News: अलवर जिले के खेड़ली के सौखरी गांव में दलित युवक शेरसिंह की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हत्या के अंदेशा का मामला दर्ज कराया. परिजनों ने आरोप लगाया कि खान पर सन्तोष, दीपांशु , करण और लक्ष्मण ने मिलकर शेरसिंह को रंजिशवश मार डाला.

Alwar News: खेरली के सौखरी में हुई थी संदिग्ध मौत, परिजनों व ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप

Alwar news: जिले के खेड़ली के सौखरी गांव में दलित युवक शेरसिंह की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हत्या के अंदेशा का मामला दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस अलवर पहुंच कर प्रदर्शन कर मामले की उच्च स्तरीय अधिकारी से जांच कराकर आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की.

साथ ही ग्रामीणों ने कलक्टर के नाम एडीएम को भी ज्ञापन सौंपा. परिजनों ने बताया की उनका लड़का शेरसिंह, सन्तोष नरूका की खान पर कार्य करता था, करन सैनी व लक्ष्मण दीपाशु का ट्रैक्टर लेकर आये और शेरसिंह को ट्रैक्टर पर सुबह 7 बजे कार्य करने के लिए खान पर ले गये.
परिजनों का आरोप है खान पर सन्तोष, दीपांशु , करण और लक्ष्मण ने मिलकर शेरसिंह को रंजिशवश मार डाला और फिर लावारिस लाश की खेरली के अस्पताल में छोड़कर भाग गए थे. जिसकी सूचना भी सन्तोष ने फोन करके दी. उसने बताया शेरसिंह को अस्पताल में भर्ती कराया ,
लेकिन डॉक्टर्स ने बताया कि शेरसिंह की करीब 4 घन्टे पहले ही मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Dholpur News: फसल कटाई के दौरान खेत में 14 वर्षीय बालक इस वजह से बना मौत का शिकार

उक्त रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आज तक किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है. सभी आरोपी खुले में घूम कर परिजनों को जान से मारने की चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में पीड़ित परिजनों मैं आरोपियों की गिरफ्तारी व मामले में उचित न्याय की आस को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपा. 

Trending news