राजस्थान चुनाव: कांग्रेस के साथ उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को बड़ा झटका, कांग्रेस का दामन छोड़ ये हुए BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792325

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस के साथ उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को बड़ा झटका, कांग्रेस का दामन छोड़ ये हुए BJP में शामिल

राजस्थान चुनाव 2023: राजस्थान में इस साल चुनाव होने हैं.सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही हैं. ऐसे में कांग्रेस के साथ उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को बड़ा झटका लगा है.

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस के साथ उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को बड़ा झटका, कांग्रेस का दामन छोड़ ये हुए BJP  में शामिल

Alwar: उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया रविवार को बानसूर दौरे पर रहे. यहां उन्होनें भाजपा कार्यालय पर आयोजित विशाल नेत्र चिकित्सा व लैंस प्रत्यारोपण शिविर में भाग लिया.

इस दौरान राष्ट्रीय परिषद् सदस्य महेन्द्र यादव और पूर्व यूआईटी चेयरमैन देवीसिंह शेखावत के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओ ने सतीश पूनिया के बानसूर आगमन पर बूटेरी टूल टैक्स पर जोरदार स्वागत किया. काफिले के साथ उन्हें बानसूर भाजपा कार्यालय तक ले जाया गया.

 सज्जन मिश्रा बीजेपी में शामिल

इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस को बानसूर से बड़ा झटका दिया है. बानसूर नगरपालिका चेयरमैन नीता मिश्रा के पति सज्जन मिश्रा ने सतीश पूनिया की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सतीश पूनिया ने दुप्पटा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई.सज्जन मिश्रा कांग्रेस के मजबूत कार्यकर्ता थे. वहीं आज उनके भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर कांग्रेस व उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को बड़ा झटका है.

इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में पिछले 5 सालों से राजस्थान की जनता को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. चाहे किसानों की कर्जा माफी के नाम पर, बेरोजगार युवाओं के बेरोजगारी और पेपर लीक के नाम पर , भ्रष्टाचार के नाम पर, कानून व्यवस्था की बदहाली के नाम पर जो राजस्थान में पांच साल का काम इतिहास के बुरे अक्षरों में लिखा जायेगा.

उन्होनें कहा कि वह भरोसा दिलाता हैं कि 2023 ओर उसके बाद का समय राजस्थान की जनता ओर 36 कॉम के उत्थान का समय होगा. उन्होनें कहा कि बानसूर से लेकर पूरे राजस्थान में अभिनव कमल खिलेगा और भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी. इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, राष्ट्रिय परिषद् सदस्य महेन्द्र यादव, पुर्व यूआईटी चेयरमैन देवीसिंह शेखावत, भाजपा उत्तर जिला अध्यक्ष उमेद भाया सहित भाजपा के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर गजेन्द्र सिंह शेखावत के बदले सुर, बोले- स्वागत है... भरतपुर के नेताओं को बिन पैंदे का लोटा बताया था

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan- राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद BJP के नेताओं का सरकार पर तंज, कहा-  ये निपटाओ अभियान कांग्रेस को निपटाएगा

Trending news