Alwar News: मजदूरी मांगने पर महिला मजदूर से की बदसलूकी, विरोध में सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Alwar News: मजदूरी मांगने पर महिला मजदूर से की बदसलूकी, विरोध में सौंपा ज्ञापन

रामगढ़ में मनरेगा से जुड़ी महिलाओं ने नगर पालिका कार्यालय में जमकर हंगामा किया. आक्रोशित महिलाओं का आरोप है कि अधिकारियों द्वारा मजदूरी मांगने पर बदसलूकी की जाती है जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस मामले में महिलाओ ने सम्बंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई.

Alwar News: मजदूरी मांगने पर महिला मजदूर से की बदसलूकी, विरोध में सौंपा ज्ञापन

Ramgarh MNREGA News: नगरपालिका के मनरेगा अधिकारियों ने मजदूरी मांगने पर महिला मजदूर से बदसलूकी की. दर्जनों महिलाओं ने विरोधस्वरूप एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. रामगढ़ में मनरेगा से जुड़ी महिलाओं ने नगर पालिका कार्यालय में जमकर हंगामा किया. आक्रोशित महिलाओं का आरोप है कि अधिकारियों द्वारा मजदूरी मांगने पर बदसलूकी की जाती है जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस मामले में महिलाओ ने लिखित में एसडीएम को ज्ञापन दिया और सम्बंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई.

महिलाओं ने आक्रोशित होकर कहा अगर एसडीएम ने अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो महिलाओं द्वारा फिर विरोध किया जाएगा.आरोप लग रहे हैं रामगढ़ नगरपालिका में शहरी मनरेगा के जेईएन श्रीनिवास मीणा ने मनरेगा में काम मांगने आई महिलाओं के साथ बदसलूकी की.आक्रोशित दर्जनों महिलाओं ने नगरपालिका में हंगामा करने के बाद रामगढ़ एसडीएम अमित कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें- Union budget 2023: यूनियन बजट पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला का बड़ा बयान, बोलें- बेरोजगारी की आग में घी डालने वाला है ये बजट

महिलाओं का आरोप है कि नगर पालिका क्षेत्र की कई गांवों की दर्जनों महिलाएं मनरेगा के चल वह कार्य में मजदूरी मांगने के लिए नगरपालिका के जेईएन श्रीनिवास मीणा के पास आए थे. लेकिन जेईएन ने महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हुए उनको नगरपालिका से भगाने की कोशिश की और महिलाओं को धमकी दी कि जहां भी शिकायत करनी है कर सकते हो मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा और महिलाओं को धमकी दी कि तुम्हारे खिलाफ पुलिस में राजकार्य बाधा में मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा .

Trending news