Alwar News : राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी हत्याकांड, तीन लोगों की गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388280

Alwar News : राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी हत्याकांड, तीन लोगों की गिरफ्तारी

पूरी तरह तैयारी के बाद घनश्याम सैनी का अपहरण कर 29 जुलाई 2022 को तिजारा के जरौली के जंगल में ले जाकर सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी 

Alwar News : राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी हत्याकांड, तीन लोगों की गिरफ्तारी

Alwar News : अलवर कोतवाली थाना पुलिस ने राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी हत्या कांड में मुख्य अभियुक्त राजा उर्फ अप्पू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 29 जुलाई 2022 को अनिल कुमार सैनी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उसके पिताजी घनश्याम सैनी का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर हत्या कर दी.

इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था, जिसमें मुख्य अभियुक्त राजा फरार चल रहा था. 7 अक्टूबर को क्यूआरटी के एसआई जितेंद्र कुमार को सूचना मिली कि घनश्याम सैनी हत्या कांड का अभियुक्त राजा अपने दो साथियों के साथ अलवर से निकलकर भिवाड़ी की तरफ एक कार से जा रहा है. जिस पर क्यूआरटी और डीएसटी अरावली विहार ने उनका पीछा किया तो कोटकासिम के पास उन अभियुक्तों को दबोच लिया.

पुलिस ने इस मामले में लादिया मोहल्ला निवासी अप्पू उर्फ राजा पुत्र पूरन सिंह राजपूत, दिल्ली निवासी महादेव पुत्र जयदेव शर्मा और हरियाणा निवासी नवीन यादव पुत्र इंदर सिंह यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त अप्पू से गहनता से पूछताछ करने पर पता चला कि, घनश्याम सैनी का अपहरण करने के लिए पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्त बलजीत को सूचना दी गयी थी अभियुक्त ने बताया कि उसने और मोंटी ने घनश्याम सैनी की अच्छी तरह रेकी कर कर ली थी.

पूरी तरह तैयारी के बाद घनश्याम सैनी का अपहरण कर 29 जुलाई 2022 को तिजारा के जरौली के जंगल में ले जाकर सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी . पुलिस ने नवीन यादव को गिरफ्तार कर लिया है और जिसने दोनों को रुकने की जगह दी थी. उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें : Sikar news : सिलाई मशीन देने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी कार्यक्रम में शामिल करने का आरोप, खूब चली कुर्सियां

Trending news