अलवर: पंचायती राज LDC भर्ती 2013 की नियुक्तियां ना होने पर लोगों ने जिला प्रमुख को दिया ज्ञापन
Advertisement

अलवर: पंचायती राज LDC भर्ती 2013 की नियुक्तियां ना होने पर लोगों ने जिला प्रमुख को दिया ज्ञापन

Alwar News: अलवर पंचायती राज एलडीसी भर्ती 2013 की नियुक्तियां नहीं होने पर लोगों ने जिला प्रमुख को सौंपा ज्ञापन और जल्द ही नियुक्ति देने की मांग की है.

अलवर: पंचायती राज LDC भर्ती 2013 की नियुक्तियां ना होने पर लोगों ने जिला प्रमुख को दिया ज्ञापन

Alwar News: अलवर पंचायती राज एलडीसी भर्ती 2013 की नियुक्तियां नहीं होने पर आज बानसूर के लोग जिला परिषद कार्यालय पहुंचे और जिला प्रमुख बलवीर छील्लर को ज्ञापन सौंपकर जल्द ही नियुक्ति देने की मांग की गई. ज्ञापन देने आए भूपेश शर्मा ने बताया कि पंचायती राज एलडीसी भर्ती 2013 के मामले में नियुक्ति नहीं मिली है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि दौसा में दो चयनित सूचियां जारी हो चुकी हैं और पंचायत समिति भी अलॉट हो चुकी है और अभ्यर्थियों ने ज्वाइन भी कर लिया है, लेकिन अलवर में तीन प्रतीक्षा सूची जारी होने के बावजूद अभी एक भी अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं दी गई है, इसलिए जिला प्रमुख से मिलकर पंचायत समिति आवंटित करके जल्द ही अभ्यर्थियों को नियुक्ति दी जाए. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के द्वारा बताया गया कि यहां पर सभी सीट कंप्लीट नहीं हुई है, इसलिए 135 सीट कंप्लीट होने के बाद पंचायत समिति आवंटित की जाएगी, जबकि अलग जिलों में जैसे ही प्रतीक्षा सूची जारी होने के बाद उनका सत्यापन करके उनको नियुक्ति दे दी गई है. ऐसे में उन्होंने जिला प्रमुख से कहा कि जो भी सीट कंप्लीट हो चुकी है, उनका सत्यापन करके जल्द ही उन अभ्यर्थियों को पंचायत समिति आवंटित कर नियुक्ति दी जाए.

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news