मुंडावर: बाड़ेबंदी कर होटल में रोके गए मेंबरों को जबरन उठाने पहुंच गए दूसरे पक्ष के लोग, हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1517001

मुंडावर: बाड़ेबंदी कर होटल में रोके गए मेंबरों को जबरन उठाने पहुंच गए दूसरे पक्ष के लोग, हंगामा

Mundawar, Alwar News: राजस्थान के अलवर के नीमराना में एक दर्जन डेलीगेट्स को नीमराना के हीरो चौक समीप स्थित एक होटल पर रखा गया था. यहां दूसरे पक्ष के लोगों ने गुरुवार सुबह करीब 7 बजे एक दर्जन लोगों ने होटल में रुके दो डेलीगेट्स को जबरन ले जाने का प्रयास किया, जिस पर दोनों पक्षो में विवाद हो गया.

मुंडावर: बाड़ेबंदी कर होटल में रोके गए मेंबरों को जबरन उठाने पहुंच गए दूसरे पक्ष के लोग, हंगामा

Mundawar, Alwar News: राजस्थान के अलवर के नीमराना के सीमावर्ती हरियाणा के बावल पंचायत समिति में चेयरमैन और वाइस चेयरमैन चुनाव को लेकर चल रही बाड़ेबंदी में करीब एक दर्जन डेलीगेट्स को नीमराना के हीरो चौक समीप स्थित एक होटल पर रखा गया था. यहां दूसरे पक्ष के लोगों ने गुरुवार सुबह करीब 7 बजे एक दर्जन लोगों ने होटल में रुके दो डेलीगेट्स को जबरन ले जाने का प्रयास किया, जिस पर दोनों पक्षो में विवाद हो गया.

हरियाणा के बावल से गाड़ियों में सवार होकर आये लोगो ने यहां रुके डेलीगेटों पर हमला कर मारपीट की और होटल के बाहर खड़ी दो-तीन गाड़ियों और होटल पर तोड़-फोड़ कर दी और पुलिस आने की भनक से गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए. घटना के समय होटल में अफरा-तफरी मच गई और कई डेलीगेट दहशत में आ गए.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हरियाणा के बावल क्षेत्र में गुरुवार को 22 पंस सदस्यों वाली पंचायत समिति के डेलीगेटों की ओर से चेयरमैन और वाइस चेयरमैन का चुनाव होना था, जिसको लेकर एक पक्ष के दर्जन भर महिला-पुरुष डेलीगेटों को हरियाणा के बावल क्षेत्र से लाकर नीमराणा के होटल पर बाड़ाबंदी कम्पेन कर रखा गया था, जिसकी भनक चुनाव लड़ रहे दूसरे पक्ष के लोगों लग गई.

जिसके चलते गुरुवार सुबह 7 बजे के करीब यहां होटल पर बाड़ाबंदी में रुके डेलीगेट बावल जाने की तैयारी कर रहे थे कि दूसरे पक्ष के लोगों ने एक दो डेलीगेट को लेने पंहुच गए. इस दौरान उनमें झड़प हो गई, जिसके बाद दूसरे पक्ष ने होटल पर ठहरे डेलीगेटों पर लाठी-डंडों पत्थरो से हमला कर दिया और होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों और होटल पर तोड़-फोड़ की है.

घटना में कुछ डेलीगेटों को चोटें भी आई
इस दौरान मारपीट और तोड़-फोड़ कर रहे लोगों को पुलिस आने की भनक लगी तो वे अपने-अपने वाहनों में सवार होकर भाग छुटे. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर जा चुके थे. होटल पर ठहरे डेलीगेट थाने पंहुचे बताए और डेलीगेटों ने घायलों का हॉस्पिटल में उपचार करा कर लौटने की कह चले गए और लौट कर नहीं आए.

पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है. रिपोर्ट मिलने पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी. घायल हुए डेलीगेट्स ने बताया कि हम 12 मेंबर होटल पर रुके हुए थे, हम गुरुवार प्रातः 11 बजे बावल पंचायत समिति पर होने वाले चेयरमैन वाइस चेयरमैन के चुनाव के लिए जाने वाले थे कि हम पर हथियार बंद लोगों ने आकर हमला कर मारपीट की और वाहनों में तो़ड-फोड़ कर दी.

यह भी पढ़ें - RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां

अज्ञात बदमाशों के पास लाठी-डंडे, चाकू और अन्य हथियार भी थे. घटना में लेडीज और पुरुष मेम्बरों को चोटे आई है. हमने पुलिस की घटना की रिपोर्ट दी है. वहीं डीएसपी महावीर सिंह शेखावत ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन वहां कोई हमलवार नहीं मिला. अगर कोई इस संदर्भ में मामला दर्ज कराया जाएगा तो उसी अनुरूप कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला

सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन

Jaipur News: मोटापे से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बिना चीर-फाड़ छोटा हो जाएगा पेट

Trending news