अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का रौद्र रूप आया सामने, DSP को बताया पुलिस की वर्दी में गुंडा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519646

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का रौद्र रूप आया सामने, DSP को बताया पुलिस की वर्दी में गुंडा

Behror, Alwar  News: अलवर जिले के बहरोड़ में रविवार सुबह पुलिस के जरिए चार लोगों को हिरासत के मामले पर अलवर सांसद ने  डीएसपी से मामले में पूरी जानकारी मांगी तो डीएसपी जवाब देने की बजाए सांसद से बदसलूकी करने लगे.

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का रौद्र रूप आया सामने, DSP को बताया पुलिस की वर्दी में गुंडा

Behror, Alwar  News: अलवर जिले के बहरोड़ में रविवार सुबह पुलिस के  जरिए चार लोगों को हिरासत में लेने का मामला तूल पकड़ने लगा है . इस मामले पर बहरोड डीएसपी के जरिए  कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव के साथ बदसलूकी की गई थी. जिसके बाद बस्तीराम के सभी लोग बहरोड़ पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए थे. दोपहर बाद पुलिस थाने पहुंचे अलवर सांसद ने जब डीएसपी से इस मामले में पूरी जानकारी मांगी तो  डीएसपी, सांसद को जवाब नहीं दे पाए और उल्टा सांसद से ही उलझ पड़े.

 

मामले पर  अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने डीएसपी लताड़ लगाते हुए उसे नसीहत दी.  कहा कि 'तुम पुलिस की वर्दी में सबसे बड़े गुंडे हो' और सिर्फ 9 महीने बचे है सरकार में, उसके बाद मैं देखता हूं आपको कौन बचाएगा. आप जो ये कर रहे हैं उसकी सजा आपको जरूर मिलेगी. उसको कोई नहीं बचा सकता।' 

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का यह रूप देखकर मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने बाबा बालक नाथ जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान सैकड़ों समर्थक सुबह से ही बहरोड़ पुलिस थाने के सामने धरना देकर बैठे थे .

क्या है पूरा मामला 

यह पूरा मामला  अलवर के बानसूर के सरकारी अस्पताल में गुरुवार को  कुख्यात बदमाश विक्रम लादेन पर बदमाश जसराम के गुर्गों के जरिए फायरिंग को लेकर था, जिसमें दो महिलाएं घायल हो गई थी. फायरिंग की घटना के बाद  4 जनवरी को बहरोड़ के राजकीय धर्म चंद गांधी महाविद्यालय के छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जसराम गैंग के लोगों को स्कूल के कार्यक्रम में शामिल देखा गया. जिसके बाद से  लोग इस  मामले को लेकर आक्रोशित है.  साथ ही पुलिसथाने के बाहर  प्रदर्शन कर रहे थे. जिसमें बहरोड डीएसपी के जरिए रविवार सुबह एडवोकेट जितेंद्र यादव, राजाराम यादव, निशांत यादव सहित एक अन्य को हिरासत में लिया गया था. इनकी गिरफ्तारी के बाद मामला तूल पकड़ने लगा.

बता दें कि  बाबा बालक नाथ ने  बहरोड़ विधायक पर  गुंडागर्दी का आरोप भी लगाया. साथ ही कहा कि उसकी गुंडागर्दी ज्यादा दिन नहीं चलेगी. वह जो भी कर रहा है, वह सरासर गलत है. आने वाली 24 तारीख को रोहतक कोर्ट में गैर जमानती वारंट पर उसकी पेशी है. मेरे जरिए जो मानहानि का केस  किया गया था उसकी के बाद वो इस तरह की बचकानी हरकत कर रहा है. जिसमें बहरोड डीएसपी भी शामिल है लेकिन मैं यह कह दूं , समय जल्द आने वाला है. और सब का हिसाब होगा. लेकिन परमात्मा की अदालत में वो कभी नहीं बचेंगे. 

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Trending news