Alwar: घर का गेट खोल बच्चे को उठा ले गए बदमाश, CCTV से पहचाना तो उड़े सब के होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1496761

Alwar: घर का गेट खोल बच्चे को उठा ले गए बदमाश, CCTV से पहचाना तो उड़े सब के होश

Alwar News: अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र खोहरा मोहल्ले में गुरुवार दोपहर चार साल के बच्चे के अपहरण की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली.

Alwar: घर का गेट खोल बच्चे को उठा ले गए बदमाश, CCTV से पहचाना तो उड़े सब के होश

Alwar: अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र खोहरा मोहल्ले में गुरुवार दोपहर चार साल के बच्चे के अपहरण की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली. जिस जगह से दो लोग बच्चे को ले गए थे. उस घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे. उस सीसीटीवी कैमरे में बच्चे को ले जाने की घटना कैद हो गई.

यह भी पढ़ें - बेटे की मौत से आहत पूरे परिवार ने की खुदकुशी, मासूम की लाश को लेकर कुंए में कूदे

जिसमे दो व्यक्ति घर के बाहर पैदल चलकर आते हैं, और घर का गेट खोलकर बच्चे को गोदी में ले जाते हुए दिख रहे हैं. इस पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे देखकर श्यामवीर की तलाश शुरू कर दी है. शहर कोतवाल राजेश शर्मा ने बताया कि खोहरा मोहल्ले में बच्चे के अपहरण की जैसे ही सूचना मिली तो तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई गई. तो सामने आया की बच्चे का पिता श्यामवीर निवासी भरतपुर वह गुरुवार दोपहर घर पर आया और अपने बालक को अपने साथ लेकर चला गया. जिस समय वह बच्चे को घर से लेकर गया उस समय बच्चे की मां घर पर मौजूद नहीं थी.

यह भी पढ़ें - भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना को लेकर मंत्रालय की चिट्ठी पर विधायक ने बोल दी बड़ी बात

वह भरतपुर किसी काम से गई हुई थी और घर पर उसकी दोनों बालिकाएं और बच्चा अकेला था. बच्चे का पिता श्यामवीर पीछे से घर आया और अपने बच्चे को अपने साथ लेकर चला गया. जिस पर पुलिस श्यामवीर की तलाश कर रही है. मौके पर मिली बालिका ने बताया कि उसकी मां के साथ वह तीन-चार महीने से खोहरा मोहल्ले में किराए के मकान पर रह रहे हैं. उसके पिता श्यामवीर से मां सीमा का काफी दिनों से विवाद चल रहा है.

इसलिए उसकी मां उनसे अलग रहती है. उसने बताया कि जैसे ही उसके भाई को दो लोग ले गए थे. उस समय पहचान नहीं हो पाई कि कौन लोग आए और उसे ले गए. लेकिन जैसे ही मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो सामने आया कि उसका पिता श्यामवीर अपने साथी के साथ घर पर आए और गेट खोल कर भाई को ले गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

Trending news