अलवर में सैनिक की बेटी से गैंगरेप के मामले में SP से मिले अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के सदस्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1623631

अलवर में सैनिक की बेटी से गैंगरेप के मामले में SP से मिले अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के सदस्य

Alwar News: अलवर जिले के एक ग्रामीण थाना क्षेत्र में 16 मार्च को सैनिक की बेटी के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी से मुलाकात की.

 

अलवर में सैनिक की बेटी से गैंगरेप के मामले में SP से मिले अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के सदस्य

Alwar: अलवर जिले के एक ग्रामीण थाना क्षेत्र में 16 मार्च को सैनिक की बेटी के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी से मुलाकात की. इस दौरान बडोदामेव थाना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए.

बडोदामेव थाना क्षेत्र के एक गांव ने 16 मार्च को सैनिक की बेटी के साथ हुई गैंग रेप की घटना में एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था उसके अलावा चार नामजद आरोपियो को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नही किया है.

इस मामले में अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के सचिव राजेन्द्र कसाना ने कहा पुलिस द्वारा सात दिन बीत जाने के बावजूद चार आरोपियों को गिरफ्तार नही किया है जिसके चलते पीड़िता को न्याय दिलवाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण अलवर पहुंचे और जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है. 25 मार्च तक आरिपीओ कि गिरफ्तारी नही हुई तो गुर्जर समाज बड़ी महापंचायत कर 26 मार्च को थाने का घेराव करेगा.

राजेन्द्र कसाना ने बताया की वर्तमान में भारतीय सेना में सैनिक के रूप में सेवारत सैनिक की बेटी के साथ 16 मार्च को गैंगरेप हुआ और 7 दिन बाद भी मौके पर गांववासियों द्वारा पकडाये आरोपियों के अलावा अन्य 4 नामजद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया. पुलिस की इस निष्क्रितता को देखते हुए ग्रामवासियों में भारी आक्रोश है , उन्होंने बताया जिस तरह नाबालिंग बच्ची को जबरन उठाकर ले जाना और गैंगरेप कर घायल कर दिया था. बालिका के 164 के बयान दर्ज हो चुके है और बयान में अपराधियों को नामजद किया गया है.

उन्होंने बताया कि सात दिन से चल रही पुलिस लीपा-पोती की आशंका को देखते हुए गुर्जर समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल जिला पुलिस अधीक्षक से मिला और उन्हें पूरे प्रकरण की विस्तृत जानकारी दी. इस पर जिला पुलिष अधीक्षक ने इस प्रकरण कार्यवाही करने के लिए तुरन्त टीम गठित कर गैंगरेप अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. साथ ही कसाना ने कहा 25 मार्च तक आरोपियो की गिरफ्तारी नही हुई तो 26 मार्च को गुर्जर समाज की बड़ी महा पंचायत कर थाने का घेराव किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news