Alwar News: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या, मां बोली- कोई मेरा बेटा वापस ला दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779356

Alwar News: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या, मां बोली- कोई मेरा बेटा वापस ला दो

Alwar News Today: राजस्थान में अलवर जिले के खेड़ली थाना क्षेत्र के गांव खेरली रेल में शुक्रवार सुबह मुख्य सड़क पर एक युवक का शव मिला, जिसका सिर पत्थर से कुचला हुआ था. मामले की सूचना मिलने पर खेड़ली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

Alwar News: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या, मां बोली- कोई मेरा बेटा वापस ला दो

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के खेड़ली थाना क्षेत्र के गांव खेरली रेल में शुक्रवार सुबह मुख्य सड़क पर एक युवक का शव मिला, जिसका सिर पत्थर से कुचला हुआ था. मामले की सूचना मिलने पर खेड़ली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

गांव खेरली रेल में स्टेशन से जाने वाली मुख्य सड़क पर एक चबूतरे पर 30 वर्षीय युवक का पत्थर से कुचला हुआ शव मिला. सुबह राहगीरों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी. 

यह भी पढे़ं- OMG: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, परिवारवालों ने धूमधाम से किया 'कुंवरदान'

पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव की शिनाख्त होने पर शव को खेड़ली कस्बे के रेफरल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों को सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे. 

पुलिस ने बताया कि युवक गांव खेरली रेल के कासगंज मोहल्ला का निवासी जय सिंह जाटव पुत्र वुगली राम जाटव के रूप में कई गई है, जिसकी उम्र करीब 28 साल है. घटना की सूचना मिलने पर कठूमर सीओ अशोक चौहान सहित थानाधिकारी महावीर प्रसाद मय जाब्ता मौके पर मौजूद रहे. युवक की पत्थर से हत्या की गई है. पुलिस ने पत्थर भी मौके से अपने कब्जे में ले लिया है.

पढ़ें अलवर की यह भी खबर
Alwar news: कुल्हाड़ी लेकर घूम रहा कलयुगी पुत्र, जलाया घर, परिवार ने दर्ज कराई FIR

Alwar news: एक कलयुगी बेटा कुल्हाड़ी एवं बंदूक लेकर अपने ही परिवार को काटने के लिए खुलेआम घूम रहा है. और पिता सहित पूरा परिवार अपनी जान बचाने को गांव के दूसरे घरों में शरण लिए हुए है. इस कलयुगी बेटे ने सोमवार को अपने ही घर को पैट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया. जिसमें समस्त घरेलू सामान सहित नगदी आदि जलकर स्वाहा हो गई.

पिता सहजाद के अनुसार उसके दो पुत्र वध आपस में बहन हैं. दोनों अपने इकलौते भाई की 9 जुलाई की शादी में पीहर जाना चाहती थी. एक बहन पीहर जा चुकी थी. लेकिन अजरुदीन अपनी पत्नी को नहीं भेज रहा था.वह गाड़ी पर चला गया तो हमने पीछे से दूसरी पुत्र वधू को भी भेज दिया.जिसका पता लगने पर अजरुदीन रात्रि करीब 2 बजे गुस्से में आग बबूला होकर घर आया.

Trending news