अलवर: उद्योग मंत्री शकुंतला रावत का बानसूर दौरा,विकास कार्यों का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755298

अलवर: उद्योग मंत्री शकुंतला रावत का बानसूर दौरा,विकास कार्यों का किया शिलान्यास

अलवर न्यूज:  बानसूर दौरे पर रही उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया.उन्होंने केवी सब स्टेशन की भूमि पूजन कर शिलान्यास किया.

अलवर: उद्योग मंत्री शकुंतला रावत का बानसूर दौरा,विकास कार्यों का किया शिलान्यास

Bansur, Alwar: उद्योग मंत्री शकुंतला रावत आज बानसूर के दौरे पर रही. यहां उन्होंने क्षेत्र में कई विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्धघाटन किया. इस दौरान उद्योग मंत्री का जगह जगह स्वागत किया गया. मंत्री ने आज चूला ग्राम पंचायत में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का फीता काटकर उद्घाटन किया.

केवी सब स्टेशन की भूमि पूजन कर शिलान्यास

उद्योग मंत्री ने चूला ग्राम पंचायत के गुवाड़ा में जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के 33 व 11 केवी सब स्टेशन की भूमि पूजन कर शिलान्यास किया. इसी दौरान ग्राम पंचायत में करीब एक दर्जन से ज्यादा इंटरलॉकिंग और ग्रेवल सड़कों का उद्घाटन किया गया. ग्राम पंचायत में राजकीय प्राथमिक स्कूल को क्रमोन्नत कर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का उद्घाटन किया गया.

इस दौरान उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार में बानसूर में विकास की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि जो विकास के काम 70 सालों से नही हों रहें थे, वो काम अब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में हों रहें हैं. 

सड़कों का निर्माण सहित कई बड़े विकास के कार्य 

उन्होंने कहा कि बानसूर को नगरपालिका का दर्जा देना, एसीजेएम कोर्ट खोलना, डीएसपी कार्यालय खोलना, उप जिला अस्पताल बनाना, ट्ऱ़ॉमा सेंटर की मंजूरी, कस्बे में पुलिस चौकी खोलना, नारायनपुर को तहसील और पंचायत समिति का दर्जा, हरसौरा को उप तहसील, नारायनपुर में महिला कॉलेज, तालवृक्ष में गंगा माता के मंदिर का जीर्णोद्धार, बानसूर के ऐतिहासिक किले में मनसा देवी के मंदिर के जीर्णोद्धार को मंजूरी देने सहित विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का निर्माण सहित कई बड़े विकास के कार्य करवाए गए हैं. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान के विकास के बारे में सोचते हैं और विकास के कामों में कोई कमी नहीं रखते हैं. इस दौरान उद्योग मंत्री शकुंतला रावत, एसडीएम राहुल सैनी, सरपंच सरोज पूर्ण गुर्जर सहित विद्युत विभाग के अधिकारी और ग्रामीण मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-  एक ही दिन छूट जाएगी शराब पीने की आदत! इन आसान टिप्स को करें फॉलो

ये भी पढ़ें-  मेथी, अजवाइन और काला जीरा खाने से बॉडी को मिलेंगे हजारों फायदे

ये भी पढ़ें- मुंबई दिल्ली एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, एक पल की झपकी पड़ गई भारी, 5 लोग ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

 

Trending news