प्रभारी मंत्री BD कल्ला ने किया इंदिरा रसोई का निरीक्षण,खाने और व्यवस्था की तारीफ की
Advertisement

प्रभारी मंत्री BD कल्ला ने किया इंदिरा रसोई का निरीक्षण,खाने और व्यवस्था की तारीफ की

Alwar News: प्रभारी मंत्री डॉ BD कल्ला ने शुक्रवार को अचानक इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया. इस दौरान वहां खाने की गुणवत्ता और व्यवस्थाओं की जानकारी ली. इस मौके पर कल्ला ने 51 लोगो का 25 रु प्रति व्यक्ति के हिसाब से पैसे जमा करवाकर अपनी तरफ से भोजन कराया. 

 

प्रभारी मंत्री BD कल्ला ने किया इंदिरा रसोई का निरीक्षण,खाने और व्यवस्था की तारीफ की

Alwar: जिले के प्रभारी मंत्री डॉ बीडी कल्ला अपने दो दिवसीय दौरे पर अलवर पर है शुक्रवार दूसरे दिन कल्ला ने सर्किट हाउस में आमजन से मुलाकात की और कार्यकर्ताओ से भी चर्चा की. इसके बाद बीडी कल्ला अचानक इंदिरा रसोई का निरीक्षण करने मालवीय नगर पहुंच गए और वहां खाने की गुणवत्ता व व्यवस्थाओं की जानकारी ली. इस मौके पर कल्ला ने 51 लोगो का 25 रु प्रति व्यक्ति के हिसाब से पैसे जमा करवाकर अपनी तरफ से भोजन कराया. इस दौरान जिला क्लक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी भी उनके साथ रहे.

गहलोत सरकार ने सभी प्रभारी मंत्रियों को बजट से पूर्व अपने अपने जिले में जाकर दौरा करने की राय दी जिसके तहत अलवर के प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला भी गुरुवार को अलवर पहुंचे. यहां उन्होंने गुरुवार को जिला परिषद सभागार में अधिकारियों के साथ सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं पर चर्चा की और प्रगति रिपोर्ट जानी , उसके बाद कल्ला ने अलवर में बन रहे मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया ,

शुक्रवार को सुबह से ही सर्किट हाउस में मंत्री से मिलने वालों की भीड़ देखी गयी , यहां मंत्री ने कोंग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर भी कोंग्रेस कार्यकर्ताओ से चर्चा की इस दौरान जिला प्रभारी जसवंत गुर्जर , कृष्ण मुरारी गंगावत , जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान आदि मौजूद रहे. सर्किट हाउस से जिले के प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला शुक्रवार को मालवीय नगर स्थित इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए ,यहां भोजन कर रहे लोगो से बातचीत कर खाने की गुणवत्ता की जानकारी ली ,

इस दौरान वहां मौजूद लाभार्थियों ने खाने की क्वालिटी को अच्छा बताया.
इस मौके पर प्रभारी मंत्री डॉ कल्ला ने 51 लोगों को भोजन करने हेतु 25 रुपये की दर से कूपन कटाये जिसका 1275 रूपये का मंत्री ने किया भुगतान ,उन्होंने कहा कि आज आने वाले 51 लोगो को निशुल्क भोजन करावे. इस दौरान प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ,जिला कलक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी , एडीएम नवीन यादव , एडीएम सोहन सिंह नरुका सहित उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने भोजन कर गुणवत्ता को परखा , प्रभारी मंत्री ने भोजन की गुणवत्ता व साफ सफाई की सराहना की. इसके बाद मंत्री का काफिला खुदनपरी में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना के कार्यस्थल का निरीक्षण करने के लिए निकल पड़ा.

Trending news