Alwar News: पति के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध, पत्नी ने जहर खाकर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1635211

Alwar News: पति के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध, पत्नी ने जहर खाकर दी जान

अलवर में जहरीला प्रदार्थ खाकर विवाहिता ने जान दे दी.महिला ने अपने पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध होने के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

Alwar News: पति के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध, पत्नी ने जहर खाकर दी जान

Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र गांव खोहरा मलावली में एक महिला ने अपने पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध होने के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसको परिजनों ने अचेत अवस्था में राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी आज की इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

परिजनों ने इस मामले की सूचना लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस को दी. पुलिस ने अलवर के सामान्य चिकित्सालय पर पहुंचकर मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

गांव के सरपंच प्रशांत यादव ने बताया कि मृतका पिंकी जाटव निवासी चौमा की शादी बारह साल पहले खोहरा मलावली के रहने वाले कृष्ण कुमार के साथ हुई थी. कृष्ण कुमार ड्राइवर है और उसके किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने के चलते कृष्ण कुमार और उसके घरवालों द्वारा पिंकी जाटव को लगातार टॉर्चर किया जा रहा था. पिंकी ने कई बार अपने पति कृष्ण को समझाया लेकिन वह नहीं माना और उसके बाद पति कृष्ण कुमार ने उसको धमकी दी थी कि उसने दूसरी महिला से कोर्ट में शादी कर ली है अब उसका पहली पत्नी से कोई वास्ता नहीं है.

पिंकी के पति ने कहा कि मुझे पिंकी से नफरत हो गई है. इस पर पिंकी डिप्रेशन में आ गई और उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया और वह अचेत हो गई. जिसको परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक महिला पिंकी जाटव के पांच बच्चे हैं जिनमें चार लड़की और एक लड़का है. पिंकी जाटव के भाई विनोद कुमार ने आरोप लगाया कि मेरे जीजा कृष्ण कुमार के किसी महिला से अवैध संबंध होने के चलते मेरी बहन के साथ मेरा जीजा और उसका पूरा परिवार उसको टॉर्चर किया करता था जिसके चलते उसने जहरीला पदार्थ पी लिया ओर उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान में आज से महिलाओं की बल्ले-बल्ले, रोडवेज बसों में देना होगा आधा किराया

Dholpur News: नाबालिग के अपहरण के मामले आरोपी को सजा, 20 हजार का जुर्माना भी

Trending news