Alwar news: भगवान किसी विशेष पार्टी के कॉपीराइट नहीं- पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782582

Alwar news: भगवान किसी विशेष पार्टी के कॉपीराइट नहीं- पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह

Alwar latest news: राजस्थान के अलवर जिलें में पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि भगवान किसी पार्टी के कॉपीराइट नहीं है. भगवान को पूजने वाले सभी पार्टियों में हैं.  

Alwar news: भगवान किसी विशेष पार्टी के कॉपीराइट नहीं- पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिलें में पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि भगवान किसी पार्टी के कॉपीराइट नहीं है. भगवान को पूजने वाले सभी पार्टियों में हैं. उन्होंने यह बात आज महाशिवपुराण कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा में भाग लेने के बाद पत्रकारों से कहा . दरसल उनसे पूछा गया कि इस कथा में ज्यादातर भाजपा के नेता आते हैं, क्या यह भाजपा का मुखौटा रहता है. इस पर उन्होंने कहा कि हिंदू क्या कांग्रेस में नहीं है ? क्या वह पूजा नहीं करते और भगवान किसी विशेष पार्टी के कॉपीराइट नहीं है.

यह भी पढ़ें-  क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!

भगवान को बांटने का काम यह भारतीय जनता पार्टी करती हैं. उन्होंने कहा कि धर्म से दूर राजनीति करनी चाहिए और यह धार्मिक आयोजन है, जहां उन्होंने अलवर में भरतरी की तपोभूमि में अलवर की जनता उनका स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि इस कलयुग में कथा सुनने के लिए इतनी भीड़ आ रही है यह बहुत बड़ी बात है. मैं यहां अपनी बात कहने नहीं आया लेकिन नेताओं को और बड़े लोगों को चाहिए ऐसे मंचों से राजनीति पर नहीं बोले. 

यह भी पढ़ें- लड़की और लड़के की शादी करने की सही उम्र क्या है? जया किशोरी ने दिया जवाब माता-पिता जरूर जान लें

यह राजनीतिक मंच नहीं है. हम यहां राजनीति करने नहीं भक्ति सुनने के लिए आए हैं. इसके बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा यह तो बहुत अच्छी पहल है कि नगर का राजा अपने मंत्रिमंडल के साथ आता है और जनमानस को प्रेरणा मिलती है.अलवर में धार्मिकता का बहुत भाव है.

यह भी पढ़ें- Gangster Kuldeep Jaghina: कौन था गैंगस्टर कुलदीप जघीना, जिसे बदमाशों ने गोलियों से भून दिया

Trending news