अंतिम समय में भी पानी की परेशानी ने नहीं छोड़ा पिछा, गंदी गलियों से निकली शव यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280857

अंतिम समय में भी पानी की परेशानी ने नहीं छोड़ा पिछा, गंदी गलियों से निकली शव यात्रा

Alwar news:रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के खेड़ी गांव में रोड पर भरे हुए गंदे पानी की वजह से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.अंतिम संस्कार में शामिल लोगों को गंदे व दुर्गंध भरे पानी से होकर गुजरना पड़ा.

Alwar news

Alwar news:रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के खेड़ी गांव में रोड पर भरे हुए गंदे पानी की वजह से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बुधवार को स्थानीय तूही राम चौधरी पुत्र मटोली राम उम्र 65 साल की भीषण गर्मी के कारण अचानक अटैक आने से मौत हो गई थी. 

उसकी शव यात्रा गंदे पानी में से होकर ले जानी पड़ी. इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. अंतिम संस्कार में शामिल लोगों को गंदे व दुर्गंध भरे पानी से होकर गुजरना पड़ा. ग्रामीण लखन चौधरी ने बताया कि खेड़ी गांव में करीबन 5 साल पहले गौरव पथ योजना से सीसी रोड बनाया गया था. लेकिन कुछ गांव के लोगों ने घर के बाहर बने चबूतरे को हटाने से विरोध कर दिया था. 

सीसी रोड के दोनों तरफ विरोध के चलते नालियों को नहीं बनने दिया गया था. इसी कारण रोड पर घरों का गंदा पानी इकट्ठा हो जाता है .जिससे रात के वक्त कई बाइक चालक गंदे पानी में से निकलते वक्त चोटीले हो चुके हैं. इस समस्या के बारे में ग्रामीणों ने जन प्रतिनिधियों व एसडीएम, कलेक्टर सभी को ज्ञापन देकर अवगत करा चुके हैं. लेकिन प्रशासन ने इसकी सुध तक नहीं ली. 

चुनाव के टाइम नेता वोट बटोरने के लिए के आ जाते हैं. लेकिन गांव की समस्याओं की तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं देते. आज गांव के अंदर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसकी शव यात्रा इस गंदे पानी में से होकर निकली तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया. 

ग्रामीणों का कहना है क्या फायदा नगर पालिका में खेड़ी गांव को जोड़ने का जो कई वर्षों से रोड पर बनी गंदे पानी की समस्या का नगर पालिका का समाधान नहीं कर पाई. इससे बढ़िया तो ग्राम पंचायत थी.जिसने गौरव पथ योजना से रोड को बनाया .लेकिन गांव के कुछ लोगों की वजह से यह समस्या बन गई.

यह भी पढ़ें:कल प्रदेश में एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, इन इलाकों में IMD ने जारी किया बारिश

Trending news