Alwar: गौरी कॉलेज में कैबिनेट मंत्री ने छात्राओं को बांटी स्कूटियां, खिले चेहरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1497971

Alwar: गौरी कॉलेज में कैबिनेट मंत्री ने छात्राओं को बांटी स्कूटियां, खिले चेहरे

Alwar news: अलवर जिले के राजकीय गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में कालीबाई भील और देवनारायण योजना के तहत प्रभारी मंत्री बीड़ी कल्ला और केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली के आतिथ्य में स्कूटी वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया.

Alwar: गौरी कॉलेज में कैबिनेट मंत्री ने छात्राओं को बांटी स्कूटियां, खिले चेहरे

Alwar news: अलवर के राजकीय गौरी देवी महिला महाविद्यालय में शुक्रवार को कालीबाई भील व देवनारायण मेधावी छात्रा स्कूटी योजना तहत 440 स्कूटीयो का छात्राओं को वितरण किया गया. इस मौके पर अलवर के प्रभारी मंत्री बीड़ी कल्ला व टीकाराम जूली के द्वारा छत्राओ को स्कूटी वितरित की गई. 

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

इस दौरान प्रिंसिपल रेखा शर्मा और अन्य स्टाफकर्मियो ने अतिथियों को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. कार्यक्रम की शुरुआत भगवान गणेश और माता सरस्वती को दीप प्रव्जलन एव पुष्प अर्पित करके की गई. कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी ,एसपी तेजस्वनी गौतम , जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेश मिश्रा ,कांग्रेस प्रत्याशी रही श्वेता सैनी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी और कॉलेज छात्राएं एवं कॉलेज प्रशासन मौजूद रहा.

जैसे ही मंत्री बीड़ी कल्ला ने छात्राओं को स्कूटी वितरण की. जिसे पाकर छात्राओं के चेहरे पर खुशी देखी गई. कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने चयनित छात्राओं को स्कूटी की चाबी सौंपी. साथ ही मंच से  छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की मेहनत कर अपने लक्ष्य को निर्धारित  करें. उन्होंने कहा लक्ष्य निर्धारित कर नियमित पढ़े और आईएएस, आईपीएस अन्य प्रशासनिक और निजी सेवाओं में जाकर देश की तरक्की और देश का नाम रोशन करे.

इस दौरान प्रभारी मंत्री बीड़ी कल्ला ने कहा किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कौए की तरह चेष्ठाशील और बगुले की तरह ध्यान केंद्रित होना अति आवश्यक है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

नए साल पर फिर बजी कोरोना की घंटी, घबराए लोगों ने दिए ऐसे शॉकिंग रिएक्शन, मीम्स वायरल

Trending news