Alwar: अलवर में पानी पर ना करें राजनीति, भंवर जितेंद्र सिंह ने सांसद पर लगाया गुमराह करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1722750

Alwar: अलवर में पानी पर ना करें राजनीति, भंवर जितेंद्र सिंह ने सांसद पर लगाया गुमराह करने का आरोप

Alwar: पानी की मांग को लेकर घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह,सभी नेताओं को बोला पानी पर ना करें राजनीति.ईआरसीपी की मांग को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री खुद कर रहे है,राजनीति.जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

 

Alwar: अलवर में पानी पर ना करें राजनीति, भंवर जितेंद्र सिंह ने सांसद पर लगाया गुमराह करने का आरोप

Alwar: पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि अलवर में पानी की समस्या को लेकर कोई राजनीति नहीं करें.उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा बोरिंग की जाती है.उसकी कोई गारंटी नहीं कि आज पानी निकले और 10 दिन बाद बंद हो जाए.

मुख्य मकसद जनता को पानी पिलाने का होना चाहिए.उन्होंने राजनेताओं से कहा कि पानी पर कोई राजनीति नहीं करें.अलवर सांसद द्वारा राज्य सरकार पर गुमराह करने के आरोप लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कौन गुमराह कर सकता है .

कई चिट्टियां लिखी जा चुकी हैं
एक डिबेट हो जाए जिसमें सभी नेता बैठ जाए.क्या योजना बनाई है ,क्या किया है.सब सामने आ जाएगा. सरकार ने पानी के लिए 1000 करोड़ों स्वीकृत किए थे. डीपीआर भी बन गई.इसको कैंसिल कर दिया इआरसीपी की योजना तैयार की.केंद्र सरकार उसको लागू नहीं कर रही.जबकि दो बार प्रधानमंत्री कह चुके है.इआरसीपी योजना के लिए 10 बार मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्रियों ने समय मांगा लेकिन समय नहीं दिया कई चिट्टियां लिखी जा चुकी हैं.उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कारण राजस्थान के 13 जिले प्यासे हैं. 

सरकार दोबारा रिपीट होगी
जिनमें अलवर भी शामिल है.गहलोत और पायलट के बीच विवाद के मामले पर उन्होंने कहा कि उनकी क्या मांगे है.मुझे भी जानकारी नहीं है ना मैं कोई कमेंट करना चाहता और ना ही मैं उस मीटिंग में बैठा था.लेकिन यह है कि राजस्थान सरकार अच्छा काम कर रही है.जिससे सरकार दोबारा रिपीट होगी.कांग्रेस बड़ा परिवार है छोटी मोटी बातें होती रहती हैं.पूर्वोत्तर राज्य में हिंसा के सवाल पर उन्होंने कहा कि नॉर्थ ईस्ट का इलाका है.

यह सेंसेटिव इलाका है
यह सेंसेटिव इलाका है.जो 100 साल से पुराना है.यहां जब भी संतुलन डिस्टर्ब होता है तो हालात बिगड़ते ही है.यहां कई आतंकवादी संगठन बने हुए हैं.केंद्र सरकार भाजपा सरकार ने जाति धर्म के नाम पर मणिपुर में चुनाव लड़ा और किसी को विश्वास में लिए बिना ही आतंकवादी संगठनों से गृहमंत्री ने समझौता कर लिया.

अब कांटे का बीज बोया गया है,तो हिंसा फैल गई है.अब गृहमंत्री वहां पर जाकर फिर समझौता कर रहे हैं. तो उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य की हिंसा भाजपा की देन है. वहां जब भी संतुलन डिस्टर्ब होता है वैसे ही हालात पैदा होते है.विस्फोट होता है.     

Reoprter- Kamlesh Joshi

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार साथ देगी तो बुझेगी 4 लाख से अधिक घरों की प्यास, 4623 करोड़ रुपए स्वीकृत, एमपी राजोरिया बोले डीपीआर तैयार

 

Trending news