बानसूर: मां हीराबेन के निधन पर अलवर में शोक की लहर, BJP ने दी भावभीनी श्रद्धाजंलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508342

बानसूर: मां हीराबेन के निधन पर अलवर में शोक की लहर, BJP ने दी भावभीनी श्रद्धाजंलि

Bansur News: अलवर जिले के बानसूर में भाजपा कार्यालय पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता के निधन  पर  भाजपा ने श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

बानसूर: मां हीराबेन के निधन पर अलवर में शोक की लहर, BJP ने दी भावभीनी श्रद्धाजंलि

Bansur News: अलवर जिले के बानसूर में भाजपा कार्यालय पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता के निधन  पर  भाजपा ने श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिस पर बानसूर के सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता की फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित कर मां हीराबा को श्रद्धांजलि दी गई.

यह भी पढ़ें - जानिए कहां है राजस्थान का 'स्विट्जरलैंड',फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म की हुई थी शूटिंग

 इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसी माता को बार- बार नमन करते है जिन्होंने एक ऐसे पुत्र को जन्म दिया है जो भारत देश का नेतृत्व कर रहें है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता 100 साल की थी. उनका निधन सुबह 3:30 बजे अहमदाबाद के अस्पताल में हुआ था. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की मां के निधन पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए यह दिन काफी तकलीफ भरा है. इस दुख की घड़ी में भगवान उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दे. वहीं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर प्रधानमंत्री की माता को श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री महेन्द्र यादव, नरेन्द्र चौधरी, शशीकांत बोहरा , जिला उपाध्यक्ष, योगेश सोनी, विजय कुमावत, विकास जोशी, अश्विनी कौशिक, सतीश गुवारिया, जगदीश सूद सहित भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. साथ ही सिहाग नंदलाल शर्मा कैलाश ढाका सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

आसान नहीं रही PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की जिंदगी, फिर भी भाग्य को नहीं दिया दोष

श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

Trending news