Alwar News: बानसूर में नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट कार से 200 KG विस्फोटक सामग्री बरामद
Advertisement

Alwar News: बानसूर में नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट कार से 200 KG विस्फोटक सामग्री बरामद

राजस्थान में अलवर की बानसूर पुलिस ने राजू ठेहट के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर आज नाकाबंदी के दौरान एक स्विफ्ट कार से 200 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद की है. वहीं, युवक कार को छोड़कर फरार हो गया.

Alwar News: बानसूर में नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट कार से 200 KG विस्फोटक सामग्री बरामद

Bansur, Alwar News: बानसूर पुलिस ने राजू ठेहट के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर आज नाकाबंदी के दौरान एक स्विफ्ट कार से 200 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद की है. वहीं, युवक कार को छोड़कर फरार हो गया.

बानसूर थाना सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि रविवार को कोटपुतली रोड़ पर राजू ठेहट की हत्या के बाद A श्रेणी की नाकाबंदी के दौरान कोटपुतली रोड़ पर नाकाबंदी को देखकर स्विफ्ट कार को तेज रफ्तार से भगा ले गया. इस पर पुलिस को शक हो गया. 

यह भी पढे़ं- Alwar: तिजारा में डेंगू से 14 वर्षीय बालक की मौत, निजी अस्पताल पर लापरवाही के आरोप

पुलिस ने स्विफ्ट कार का पीछा किया तो कार को नई सड़क से रसनाली की तरफ भगा ले गया. वहीं पुलिस ने 10-11 किलोमीटर पीछा किया तो आगे चलकर नदी में सुनसान जगह कार को छोड़कर फरार हो गया. जब पुलिस ने स्विफ्ट कार की तलाशी ली तो कार में 8 कार्टून में 16 सौ जिलेटिन सहित अन्य करीब 200 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद की है वही कार को भी जब्त कर लिया है. वहीं, पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

पढ़ें अलवर की यह भी खबर

सड़क हादसों से गमगीन हुआ अलवर का बानसूर, 2 दिन में 6 मौतों से मची चीख-पुकार
Bansur, Alwar News:
बानसूर क्षेत्र में बीते 2 दिनों में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. 2 दिन में हुए दर्दनाक हादसों से क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ है. 

बानसूर के कोटपूतली रोड पर नई सड़क पर गुरुवार की रात 8 बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 युवकों की मौत हो गई थी. वहीं शुक्रवार को चारों युवकों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया था, जिससे पूरे क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ था. हादसे की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध था.

बानसूर में शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे हरसौरा में हुए भीषण सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत की खबर से क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया. हरसौरा के खोकरिया पीर मंदिर के सामने शुक्रवार की रात 7 बजे हरसौरा से दुकान बंद कर अपने घर जा रही स्कूटी सवार 2 महिलाओं को एसयूवी बोलेरो कार ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Trending news