Alwar: मोनू मानेसर के पक्ष में उतरे तिजारा के कई हिंदू संगठन, ADM को दिया ज्ञापन
Advertisement

Alwar: मोनू मानेसर के पक्ष में उतरे तिजारा के कई हिंदू संगठन, ADM को दिया ज्ञापन

राजस्थान में भरतपुर के घाटमिका गांव में नासिर और जुनैद की हत्या का आरोप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लगाए जाने के विरोध में अब जगह-जगह प्रदर्शन होने लगे हैं. साथ ही राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है.

Alwar: मोनू मानेसर के पक्ष में उतरे तिजारा के कई हिंदू संगठन, ADM को दिया ज्ञापन

Tijara, Alwar News: भरतपुर के घाटमिका गांव में नासिर और जुनैद की हत्या का आरोप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लगाए जाने के विरोध में अब जगह-जगह प्रदर्शन होने लगे हैं. साथ ही राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है.

गुरुवार को भिवाड़ी प्रखंड के विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने इस मामले में एक ज्ञापन एडीएम भिवाड़ी गुंजन सोनी को सौंपा.

यह भी पढ़ें-  गजेंद्र सिंह शेखावत का CM गहलोत पर तंज, 'गृह विभाग में ताला लगाने की नौबत आ गई है'

 

भरतपुर के घाटमिका गांव के जुनेद और नासिर को जलाकर की गई हत्या के मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इस मामले में फंसाने के विरोध में गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल प्रखंड भिवाड़ी के द्वारा राष्ट्रपति के नाम एडीएम को एक ज्ञापन दिया गया. 

ज्ञापन के माध्यम से बताया गया है कि इस मामले में गौ रक्षक और बजरंग दल के कुछ चर्चित नामों को लेकर संदेह व्यक्त किया गया है, जिसमें बेगुनाह व्यक्तियों का नाम दिया गया है. इसकी निष्पक्ष सीबीआई जांच होनी चाहिए और यह संगठन हिंदू संगठन है. इसका कार्यकर्ता किसी भी तरह का कोई भी गुनाह नहीं करता है. संगठन के व्यक्तियों को जान से मारने की धमकी दिलाई जा रही है, इससे धार्मिक आस्था को ठेस पहुंच रही है.

गोकशी की घटनाओं पर भी आक्रोश जताया
इस दौरान क्षेत्र में हो रही गोकशी की घटनाओं पर भी आक्रोश जताया. गौ सेवक मोनू मानेसर और प्रदेश बजरंग दल संयोजक प्रेम सिंह राजावत को धमकी भरे फोन करवाए जा रहे हैं. इस पूरे मामले को राजनीतिक रूप देकर कार्यकर्ताओं को डराया धमकाया जा रहा है. उनके परिवार वालों को धमकाया गया एक व्यक्ति के घर पहुंचकर पुलिस द्वारा गर्भवती महिला को मारा पीटा गया, जिससे उसके बच्चे की मौत हो गई. ऐसी स्थिति में संगठन चुप नहीं बैठेंगे.

 

Trending news