Alwar Lok Sabha Chunav 2024: यह मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की चुनौती है- भूपेंद्र यादव
Advertisement

Alwar Lok Sabha Chunav 2024: यह मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की चुनौती है- भूपेंद्र यादव

Alwar Lok Sabha Chunav 2024: अलवर में गर्मी के साथ-साथ राजनीति भी अपने चरम पर पहुंच रही है.  अलवर ग्रामीण के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर बाजेपी को विजयू बनाने के लिए हुंकार भरी. 'यह चुनाव मोदी की गारंटी का चुनाव है. यह उनके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की चुनौती है. वे ईमानदारी के साथ काम कर रहे हैं .

Alwar Lok Sabha Chunav 2024

Alwar Lok Sabha Chunav 2024: अलवर में गर्मी के साथ-साथ राजनीति भी अपने चरम पर पहुंच रही है. भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को अलवर ग्रामीण के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. सबसे पहले वे सिलीसेढ़ पहुंचे. वहां उनके साथ गुर्जर समाज के नेता प्रेम पटेल भवेंद्र पटेल भी मौजूद थे. इसके बाद उन्होंने पलखड़ी गांव का दौरा किया. उनके साथ आम जनता की भी भागीदारी देखी गई.

 

 वहीं केरवाड़ा पहुंचकर छोटी चोपाल सभा को संबोधित किया, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया. हर सभा के दौरान उन्होंने कहा कि, 'यह चुनाव मोदी की गारंटी का चुनाव है. यह उनके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की चुनौती है. वे ईमानदारी के साथ काम कर रहे हैं . उन्होंने कोरोना वैक्सीन को सभी को प्रदान किया है.

किसानों को सम्मान निधि भेजी गई है, क्योंकि पिछली बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी, जिसके कारण ईआरसीपी योजना को लागू नहीं किया गया था, जो इस बार लागू हो गई है.

उन्होंने कहा कि भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, चांद पर भी मानव उड़ चुका है, राम मंदिर का निर्माण हो गया है और धारा 370 को हटा दिया गया है.

 एक अन्य सभा में उन्होंने कहा कि, यह चुनाव तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को बनाने का चुनाव है. हिंदुस्तान में 543 सीटों में से जिनमें से 272 सीटें जीतने हैं, वही पार्टी सरकार बनाएगी. वे उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस केवल 220 सीटों पर ही उम्मीदवार उतारेगी, जो उनके लिए मुश्किल होगा. 

उन्होंने ग्रामीण जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वे दिल्ली और अंबेडकर नगर में निवास करते हैं, और उन्होंने सिलीसेढ़, बखतपुरा, नागल पलखड़ी, केरवाड़ा और सालपुर से यहां आए हैं. वे विकास की गंगा की धारा को हर क्षेत्र में बहने का वादा करते हैं. पहले ईआरसीपी के तहत पानी पहुंचाने का काम किया जाएगा, ताकि किसान अपनी खेती-बाड़ी को अच्छे से कर सकें और पीने का पानी भी उपलब्ध हो.

उनके साथ पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना, डॉ. करण सिंह यादव, अलवर ग्रामीण से बीजेपी से चुनाव लड़े जयराम जाटव, मालाखेड़ा प्रधान वीरवती जाटव, उमरैण प्रधान दौलत राम जाटव, और पार्टी के मंडल अध्यक्ष भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बाड़मेर की धरा से पीएम मोदी की हुंकार, कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को पानी के लिए भी रखा प्यासा

Reporter: Swadesh Kapil

Trending news