अलवरः कांजी हाउस में गायों की स्थिति के खिलाफ मोर्चा, गोवंश को राहत दिलाने की मांग
Advertisement

अलवरः कांजी हाउस में गायों की स्थिति के खिलाफ मोर्चा, गोवंश को राहत दिलाने की मांग

लंपी वायरस से मचे हाहकार के बीच अलवर जिले के ब्रजभूमि कल्याण परिषद के बैनर तले कांजी हाउस में गायों की देखभाल न होने और व्यवस्था सुधारने सहित भाजपा नेत्री चारुल अग्रवाल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने  में देरी के चलते  कलेक्टर कार्यालय तक रैली नि

अलवरः कांजी हाउस में गायों की स्थिति के खिलाफ मोर्चा, गोवंश को राहत दिलाने की मांग

Alwar News: लंपी वायरस से मचे हाहकार के बीच अलवर जिले के ब्रजभूमि कल्याण परिषद के बैनर तले कांजी हाउस में गायों की देखभाल न होने और व्यवस्था सुधारने सहित भाजपा नेत्री चारुल अग्रवाल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने  में देरी के चलते  कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकालते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया .

यह भी पढ़ेंः श्रीमाधोपुर: पुलिस ने नीलगाय का शिकार करने वाली दो महिलाओं को किया गिरफ्तार
ब्रजभूमि कल्याण परिषद जिला अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया की ब्रजभूमि कल्याण परिषद की टीम ने नगर परिषद के जरिए संचालित कांजी हाउस का निरीक्षण किया. जिसमें  पाया की राज्य सरकार और प्रशासन के जरिए कांजी हाउस की व्यवस्था में गंभीर लापरवाही बरती जा रही है. गोवंश को कीचड़ और मलबे में रहने को मजबूर किया जा रहा है. इससे गायों में लंपी वायरस फैलने की आशंका मंडरा रही है. उन्होंने कहा कि काजी हाउस में गायों के लिए चिकित्सा की कोई व्यवस्था नहीं है और काजी हाउस में गाय लंपी वायरस से प्रभावित है लेकिन नगर परिषद के जरिए गायों की दशा सुधारने पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है . 

कांजी हाउस की व्यवस्था को सुधारने के लिए और गायों के रहने के स्थान को पक्का कर कीचड़ को खत्म करने के लिए मलवा डलवाकर उसको पक्का करने का तुरंत कदम उठाया जाए जिससे गोवंश को राहत मिल सके.

 इसके अलावा उन्होंने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व भाजपा की महिला नेत्री चारुल अग्रवाल के घर अज्ञात लोगों ने भी धमकी भरा पत्र रख दिया और जिसमें उन्हें धमकी दी गई कि व सोशल मीडिया पर जो उन्होंने पोस्ट डाली है. उस पर उन्हें मार दिया जाएगा शरीर के 56 टुकड़े कर दिए जाएंगे. यह पत्र प्राप्त करने के बाद भाजपा नेत्री चारुल अग्रवाल का परिवार सोसाइटी के लोगों और उसके रिश्तेदार सभी भय के वातावरण में है पुलिस प्रशासन ने मामले पर जो कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़ेंःकिशनगढ़ बास: 32 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर दुनिया को कहा अलविदा, जांच में जुटी पुलिस 

 वह अपर्याय है एक सप्ताह से अधिक का समय गुजर गया लेकिन धमकी भरा पत्र देने वालों का पुलिस अभी तक कोई पता नहीं कर पाई उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन पर पहले से घटित घटनाओं के तरह इसे भी बंद करने का दबाव है इसलिए उन्होंने मांग की है कि भाजपा नेत्री चारुल अग्रवाल को पूरी सुरक्षा प्रदान करते हुए दोषी लोगों को गिरफ्तार कर उन पर फास्ट ट्रेक मुकदमा चलाकर उनकी सजा सुनिश्चित की जाए.

Trending news