अलवर: जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुए झगड़े में चार लोग हुए जख्मी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319611

अलवर: जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुए झगड़े में चार लोग हुए जख्मी

Alwar: कठूमर थाना क्षेत्र घोषराणा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमे एक पक्ष के करीब चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा.

Alwar: कठूमर थाना क्षेत्र घोषराणा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमे एक पक्ष के करीब चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

घायल शिवली ने बताया की हमारी 25 बीघा जमीन पर न्यायालय द्वारा स्टे लगा हुआ है जिस पर दूसरा पक्ष का परसराम नत्थी मनीषा विष्णु पवन रोहित थान सिंह हुकम जमीन की नीव खोद रहे थे तभी दूसरा पक्ष का शिवली कठूमर तहसीलदार से मिलकर अपने घर लौट रहा था जैसे ही वह नींव खोदते हुए लोगों की मोबाइल से वीडियो बनाने लगा तभी परसराम के परिवार के लोगों ने उस पर लाठी फर्सी से हमला बोल दिया.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत कोटा के बाढ़ पीड़ितों से मिले, कहा- ERCP पर काम हो गया होता तो इतनी जलप्रलय नहीं होती

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया उसके बाद जैसे ही इस मामले की सूचना शिवली के परिवार के लोगों को मिली तो उस शिवली के पिता उसकी पत्नी और उसकी बहन मौके पर पहुंची तो उन पर भी परस राम के परिवार के लोगों ने हमला कर दिया झगड़े में करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

Trending news