Alwar Crime News:खाटू श्याम जी के दर्शन कर घर लौटे युवक ने क्यों छोड़ी दुनिया,परिजन हैरान
Advertisement

Alwar Crime News:खाटू श्याम जी के दर्शन कर घर लौटे युवक ने क्यों छोड़ी दुनिया,परिजन हैरान

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत 41 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत 41 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.मृतक के पिता पुष्पेंद्र सिंह ने बताया मृतक योगेंद्र उम्र 41 साल निवासी काला कुआं 3 बंटा का रहने वाला है.

हनुमान सर्किल स्थित हुंडई कंपनी में मैनेजर पोस्ट पर काम करता था. ग्यारस को मृतक योगेंद्र खाटू श्याम जी के दर्शन करके अपने घर लौटा. तब उसके पैर में छाले हो गए .तो वह कंपनी ना जाकर अपने घर पर आराम कर रहा था. 

मृतक के पिता ने बताया सुबह घर वाले उसको उठाने गए तो अंदर से गेट बंद था और उसने रस्सी से पंखे में फंदा लगा रखा था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घर वालों ने मिलकर दरवाजा तोड़कर युवक को नीचे उतरा और जिला अस्पताल में लेकर आए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया .साथ ही मृतक के पिता ने यह बताया कि मृतक योगेंद्र सिंह की सोसाइटी अलग तरीके की थी. 

इसकी कंपनी के दोस्त यार इसके साथ खाते पीते थे.उन्होंने कहा कि घर की कोई भी इसको परेशानी नहीं थी.पता नहीं इसने ऐसा कदम क्यों उठाया. फिलहाल अरावली विहार थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ें:Deedwana News:चुनाव और त्यौहारों को लेकर DM और SP ने ली बैठक,पंचायत समिति के कार्मिकों को दिलाई शपथ

Trending news