Alwar: BJP नेता ने सिख और मुस्लिम समाज पर की ऐसी टिप्पणी, लोगों ने फूंका योगी आदित्यनाथ का पूतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941044

Alwar: BJP नेता ने सिख और मुस्लिम समाज पर की ऐसी टिप्पणी, लोगों ने फूंका योगी आदित्यनाथ का पूतला


Alwar news: अलवर तिजारा में भाजपा प्रत्याशी बालक नाथ की जनसभा के दौरान भाजपा नेता संदीप दायमा द्वारा सिख समाज के गुरुद्वारे पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सिख समाज ने भारी रोष है. 

Yogi Adityanath Public meeting

Alwar news: अलवर तिजारा में भाजपा प्रत्याशी बालक नाथ की जनसभा के दौरान भाजपा नेता संदीप दायमा द्वारा सिख समाज के गुरुद्वारे पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सिख समाज ने भारी रोष है. जिसको लेकर आज सिख समाज ने भगत सिंह चौराहे पर भगत सिंह की प्रतिमा के सामने भाजपा नेता संदीप दायमा का पुतला दहन किया. 

सीएम योगी के देख बहेक गए नेता 
पुतले पर भाजपा नेता संदीप यादव की फोटो के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ की फोटो मोजूद थी. सिख समाज से जुड़े लोगो ने कहा की कल तिजारा के अंदर भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ की जनसभा को संबोधित करने के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आए थे और उस जनसभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ(UP Chief minister) ) के सामने भाजपा नेता संदीप दायमा ने सिख समाज के गुरुद्वारे पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि क्षेत्र में गुरुद्वारे नासूर बनते जा रहे हैं.इनको उखाड़ फेंकना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: मिश्रोली पुलिस ने तस्करों पर कसा शिंकजा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सिख समाज ने माफी मांगने की मांग 
 जिसको लेकर सिख समाज के लोगों में भारी रोष है और सिख समाज ने भाजपा नेता संदीप दायमा से सिख समाज के सामने माफी मांगने की मांग की है. उन्होंने कहा की धर्म स्थल नासूर नही होते है और लोगो को जोड़ने का कार्य करते है. इसलिए इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.
 सिख समाज के गुरुद्वारे में लोगो को शरण और खाना दिया जाता है और शिक्षा दी जाती है. उन्होंने कहा की कोई भी राजनीतिक पार्टी का नेता हो उनको धर्म के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. इसलिए भाजपा नेता ने जो टिप्पणी की है उनको समाज के आगे आकर माफी मांगनी चाहिए .

इसे भी पढ़ें: महंत प्रतापपुरी महाराज ने भरा नामांकन ,हजारों की उमड़ी भीड़

Trending news