अंधाधुंध फायरिंग से गूंजा बानसूर, युवक के पेट में लगी गोली
Advertisement

अंधाधुंध फायरिंग से गूंजा बानसूर, युवक के पेट में लगी गोली

Alwar News: अलवर के बानसूर में बदमाशों ने एक युवक पर 10 से 15 राउंड फायरिंग की. वहीं, फायरिंग की घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई और गोली युवक के पेट में लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

अंधाधुंध फायरिंग से गूंजा बानसूर, युवक के पेट में लगी गोली

Bansur, Alwar News: बानसूर के बालावास में दिनदहाड़े 3 से 4 बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी, जिससे सुनील यादव उर्फ टिल्लू के पेट में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे कोटपुतली रेफर कर दिया गया. थाना अधिकारी हेमराज ने अस्पताल पहुंचकर पूरी जानकारी ली. 

रविवार को भिवाड़ी पुलिस अंतर्गत मुंडावर क्षेत्र में बदमाशों ने दस लाख की रंगदारी मांगते हुए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया तो वही सोमवार को सुबह अलवर जिला पुलिस अंतर्गत बानसूर के बालावास में दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी गई. जिले में दो-दो एसपी लगे हैं, लेकिन अपराधियो में कोई खौफ नहीं. लगातार बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं. 

बानसूर के बालाबास में हुई घटना में सुनील उर्फ टिल्लू नाम के युवक पर फायरिंग की गई. गोली युवक के पेट में लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे बानसूर अस्पताल से कोटपुतली रेफर कर दिया गया. 

घायल सुनील यादव ने बताया कि वह भूपसेड़ा में शराब का ठेका चलाता है, जिसको लेकर बालावास में शराब की ब्रांच डाल रखी है. आज सुबह 9 बजे ब्रांच पर हिसाब-किताब कर रहा था. इसी दौरान कृष्ण पहलवान और केडी निवासी रतनपुरा और उनके साथ दो लोग शराब की ब्रांच पर आए और आते ही अंधाधुंध फायरिंग करने लग गए, जिसमें उसके पेट में छर्रे लग गए. वहीं, सुनिल ने बताया कि 10 से 15 राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग की घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. 

वहीं, सुनील यादव को घायल होने पर बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत होने पर डॉक्टरों ने कोटपुतली रेफर कर दिया. वहीं, फायरिंग की सूचना पर अस्पताल में बानसूर थाना अधिकारी हेमराज सहित पुलिस जाप्ता अस्पताल पहुंचा और घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Today: राजस्थान में छाए बादल, टोंक, चुरू और सीकर में मावठ की चेतावनी

Trending news