संभागीय आयुक्त ने चुनावी कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502609

संभागीय आयुक्त ने चुनावी कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

Ajmer News: नसीराबाद में संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा ने निरीक्षण करके नगरवासियों को कहा कि ज्वलंत समस्याओं के प्रति प्रशासन सदैव सजग है.

संभागीय आयुक्त ने चुनावी कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

Ajmer, Nasirabad: नसीराबाद में संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा ने निरीक्षण करके नगरवासियों को कहा कि ज्वलंत समस्याओं के प्रति प्रशासन सदैव सजग है.

नसीराबाद उपखंड कार्यालय में चुनाव संबंधित कार्यों का सघन निरीक्षण करने के लिए संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा उपखंड कार्यालय पहुंचे. उन्होंने उपखंड कार्यालय में उपखंड अधिकारी अंशुल आमेरिया और तहसीलदार हितेश चौधरी से चुनावी कार्यों की विस्तृत जानकारियां लेकर आवश्यक निर्देश दिए. इस मौके पर उन्होंने चुनावी प्रक्रिया के तहत चल रहे पुनरीक्षण कार्यक्रम का भी फीडबैक लेकर निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- चामड़ माता मंदिर के पुजारी की हत्या के दोषी को धौलपुर पुलिस ने मथुरा बस स्टैंड से धरा

संभागीय आयुक्त मेहरा ने उपखंड कार्यालय स्थित चुनावी शाखा का निरीक्षण करते हुए कंप्यूटर में दर्ज कार्यों का अवलोकन करके चुनाव शाखा में कार्यरत कर्मचारियों को महत्वपूर्ण जानकारियां दी. उन्होंने बताया कि चुनावी कार्य में किसी भी प्रकार की कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसलिए प्रत्येक कार्य को एकाग्रता और समय पर पूर्ण किया जाए. चुनाव शाखा में दस्तावेजों के रखरखाव और कार्य पर संतोष व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें-  RPSC: BJP युवा मोर्चा ने सांसद-विधायकों के साथ RPSC का किया घेराव, पुलिस के साथ झड़प

शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने संभागीय आयुक्त मेहरा को मांगपत्र सौंपते हुए बताया कि राजकीय सामान्य चिकित्सालय में सभी व्यवस्थाएं सराहनीय चल रही है. लेकिन इस चिकित्सालय में बीते कई माह से सोनोग्राफी विशेषज्ञ नहीं होने के कारण रोगियों एवं उनके परिजनों को भारी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. जिस पर कमिश्नर मेहरा ने इस समस्या से तुरंत निजात दिलाने का आश्वासन दिया. इस मौके पर संभागीय आयुक्त ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि प्रशासन आमजन की ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए सदैव सजग है.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें- अंगूठा लगवा कर डीलर ने लोगों को नहीं दिया 3 माह से राशन, अधिकारियों ने किया सस्पेंड

जयपुर में एक लाख कर्मचारी 23 जनवरी को महा आक्रोश रैली निकालकर करेंगे सरकार का विरोध

Trending news