मनरेगा में काम करते समय हादसा, घायल श्रमिक को अलवर रेफर किया गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439302

मनरेगा में काम करते समय हादसा, घायल श्रमिक को अलवर रेफर किया गया

अलवर बानसूर के नारायणपुर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुण्डावरा में स्थित शितलनाथ महाराज के पास शनिवार रास्ते पर ग्रेवल सड़क निर्माण कार्य मनरेगा योजना के तहत चल रहा था, जहां पर मनरेगा में श्रमिकों के द्वारा कार्य किया जा रहा था.

 मनरेगा में काम करते समय हादसा,  घायल श्रमिक को अलवर रेफर किया गया

अलवर बानसूर के नारायणपुर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुण्डावरा में स्थित शितलनाथ महाराज के पास शनिवार रास्ते पर ग्रेवल सड़क निर्माण कार्य मनरेगा योजना के तहत चल रहा था, जहां पर मनरेगा में श्रमिकों के द्वारा कार्य किया जा रहा था. ग्रेवल सड़क के पास दो दिन पहले आई बारिश के कारण कटाव लग गया था.

मनरेगा श्रमिक उस कटाव की मिट्टी को गिराने की काफी कोशिश की लेकिन नहीं गिरी. उसके बाद मनरेगा श्रमिकों के द्वारा ग्रेवल सड़क पर मिट्टी डालने लग गए. दोपहर को दो दिन पूर्व बारिश से आई मिट्टी कटाव अचानक गिर गया जिसमें मनरेगा श्रमिक रामकवार मीणा पुत्र भोलाराम मीणा उसके निचे दब गया, लेकिन अन्य श्रमिकों एवं मेट की नजर थी. जैसे ही मिट्टी गिरी चिख पुकार मच गई.

मनरेगा में लगा मेट एवं श्रमिकों ने उसको तुरंत बाहर निकाल लिया और इसकी जानकारी सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी को दी गई. मेट ने उसको तुरंत उपचार के लिए नारायणपुर चिकित्सालय में लाया गया. जहां से उसकी हालत गंभीर होने के कारण अलवर रैफर कर दिया गया है.

ग्राम विकास अधिकारी रजनीकांत शर्मा एवं सरपंच प्रतिनिधि रोहिताश्व सैनी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उससे पूर्व ही मेट घायल रामकवार मीणा पुत्र भोलाराम मीणा उम्र करीब 50 साल निवासी मीणो की ढाणी मुण्डावरा को नारायणपुर चिकित्सालय में उपचार के लिए ले गए. जहां से उसको अलवर रैफर कर दिया गया है. अलवर सरकारी हास्पिटल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है उसकी पसली में चोट लगी है.

Trending news