एसीबी की कार्रवाई, वेरिफिकेशन करने के नाम पर रिश्वत लेते पकड़े गए कलेक्ट्रेट में कार्यरत लिपिक
Advertisement

एसीबी की कार्रवाई, वेरिफिकेशन करने के नाम पर रिश्वत लेते पकड़े गए कलेक्ट्रेट में कार्यरत लिपिक

Alwar: एसीबी की टीम ने आज आर्मी में कांस्टेबल की नौकरी का वेरिफिकेशन करने के नाम पर 1800 रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए अलवर जिला कलेक्ट्रेट में कार्यरत लिपिक अजय शर्मा को एसीबी कोर्ट में पेश किया गया. 

लिपिक रंगेहाथ गिरफ्तार.

Alwar: एसीबी की टीम ने आज आर्मी में कांस्टेबल की नौकरी का वेरिफिकेशन करने के नाम पर 1800 रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए अलवर जिला कलेक्ट्रेट में कार्यरत लिपिक अजय शर्मा को एसीबी कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी लिपिक को 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

एसीबी के डीएसपी परमेश्वर यादव ने बताया कि परिवादी ने शिकायत दी कि उसके भाई की आर्मी में कांस्टेबल की नौकरी लगी है और पुलिस वेरिफिकेशन करा लिया गया है. उसकी फाइल कलेक्ट्रेट की न्यायिक शाखा में आती है. इस फाइल को वेरिफाई करने की एवज में 1800 रुपए मांग रहा था. जिसे कलेक्ट्रेट में ही 1800 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- हड़कंप: खैरथल के कलाकंद कारखानों पर जांच, मिठाई की 4 दुकानों पर कार्रवाई के आदेश

एसीबी ने कार्रवाई करते हुए आज कलेक्ट्रेट में ही 1800 रुपए की रिश्वत लेते हुए कलेक्ट्रेट के न्यायिक शाखा में कार्यरत अजय शर्मा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि अब उनकी घर की सर्च भी की जाएगी अजय शर्मा कलेक्ट्रेट में आर्म्स और पुलिस वेरीफिकेशन की शाखा को देखते हैं.

Trending news