बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373222

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

ठीकरवास कला सरपंच मनोजसिंह की कुछ दिनों पहले वार्ड पंच रेखा देवी के पति से बहस हो गई थी. जिसके बाद सरपंच मनोज सिंह और उसके बेटे ने छत्रपाल पर लाठी से हमला कर दिया. बेरहमी से मारपीट के दौरान युवक छत्रपाल के सिर और पैर में गंभीर चोटें आईं हैं. 

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

Beawar: देवगढ़ थाना क्षेत्र के ठीकरवास कला गांव में देर रात सरंपच द्वारा कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. युवक को बेरहमी से पीटने के बाद सरपंच और उसके साथी मौके से फरार हो गए. दोस्त के साथ अस्पताल पहुंचे युवक का राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक ठीकरवास कला सरपंच मनोजसिंह की कुछ दिनों पहले गांव की ही वार्ड पंच रेखा देवी के पति छत्रपाल सिंह से जेसीबी चलाने के दौरान बहस हो गई थी.

लोकेशन बदल कर 9 माह तक भागता रहा नाबालिग से दुराचार का आरोपी, साइबर सेल ने धर लिया

उस समय जैसे-तैसे मामला सुलझ गया, लेकिन बुधवार देर रात छत्रपालसिंह चाय पीने गांव के पास एक होटल पर पहुंचा तो वहां मौजूद सरपंच मनोज सिंह और उसके बेटे प्रवीण सिंह सहित करीब 20 से 25 लोगों ने छत्रपाल पर लाठी से हमला कर दिया. बेरहमी से मारपीट के दौरान युवक छत्रपाल के सिर और पैर में गंभीर चोटें आईं. मारपीट के दौरान सरंपच ने जान से मारने की धमकी दे डाली और मौके से फरार हो गए. घायल छत्रपाल ने बताया कि मारपीट के दौरान उसने अपने दोस्त को फोन कर मौके पर बुलाया.

पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

इसी दौरान सरपंच के बेटे ने उसके फोन को तोड़ दिया और नकदी सहित सोने की चैन लूट ली. घायलवस्था में युवक छत्रपाल को राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार जारी है. चिकित्सकों के मुताबिक छत्रपाल का एक पैर फ्रैक्चर है और सिर में भी चोट है.

युवक की शिकायत पर देवगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है. फिलहाल मामले मे किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घायल युवक छत्रपाल ने सरपंच मनो सिंह पर आरोप लगाया कि उसके द्वारा अनाधिकृत काम गांव में किए जाते हैं, जिस पर आवाज उठाने पर सरपंच अपना दमखम दिखाकर कई लोगों को डराता है. पूर्व में भी सरपंच द्वारा कई विवादित मामले हो चुके है लेकिन ठोस कार्रवाई नही की जाती है. घायल युवक ने पुलिस से ठोस कार्रवाई की मांग उठाई.

Reporter- Dilip Chouhan

 

Trending news