सथान पुलिया के पास बेकाबू होकर ट्रक पलटा, ड्राइवर और खलासी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432990

सथान पुलिया के पास बेकाबू होकर ट्रक पलटा, ड्राइवर और खलासी घायल

किशनगढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे 48 पर सथाना चौराहे के निकट स्थित पुलिया पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रक पलटने से ड्राइवर खलासी घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर बिजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से ट्रक की केबिन से तुरंत ड्राइवर व खलासी को बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय

सथान पुलिया के पास बेकाबू होकर ट्रक पलटा, ड्राइवर और खलासी घायल

बिजयनगर/अजमेर: किशनगढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे 48 पर सथाना चौराहे के निकट स्थित पुलिया पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रक पलटने से ड्राइवर खलासी घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर बिजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से ट्रक की केबिन से तुरंत ड्राइवर व खलासी को बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय लेकर गई. राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद ड्राइवर को अजमेर रेफर किया गया है और खलासी का इलाज जारी है.

बिजयनगर पुलिस के हेड कांस्टेबल बजरंग सिंह त्रिपाठी ने बताया की ट्रक अलवर की तरफ से गुजरात की ओर जा रहा था ट्रक में आलू भरे हुए थे ट्रक ड्राइवर को नींद की नींद की झपकी की आने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया पर पलटी खा गया, जिससे मौके पर आलू की बोरियां पुलिया व पुलिया से नीचे की तरफ सर्विस लाइन पर बिखर गई.

ग्रामीणों की सूचना पर बिजयनगर पुलिस के हेड कांस्टेबल एएसआई घनश्याम मीणा बजरंग सिंह त्रिपाठी कांस्टेबल विजेंद्र सिंह चेनाराम आदि मौके पर पहुंचे और तुरंत खलासी ड्राइवर को बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय लेकर गए. यहां पर ड्राइवर छोटेलाल गुर्जर निवासी ठेलावास जिला अलवर को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर किया व खलासी महेन्द्र कुमार निवासी जिला अलवर का बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय में उपचार जारी है.

Trending news