फेसबुक से विवाहिता पर फेंका प्यार का जाल, किया ये गंदा काम
Advertisement

फेसबुक से विवाहिता पर फेंका प्यार का जाल, किया ये गंदा काम

राजू ने फेसबुक के जरिए उससे दोस्ती की थी, फिर वीडियो कॉल और व्हाट्सएप के जरिए बात करने लगा और अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने लगा. उसने अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया और जब उसका मन होता तभी बुलाकर अपने काम को अंजाम देता रहता था. 

फेसबुक से विवाहिता पर फेंका प्यार का जाल, किया ये गंदा काम

Nasirabad : सदर पुलिस थाना अंतर्गत एक गांव की विवाहिता ने अपने पति के साथ पुलिस थाना में उपस्थित होकर सागरमाला मसूदा निवासी राजू पुत्र आनंदा के विरुद्ध रिपोर्ट दी कि उसने फेसबुक के जरिए दोस्ती करके उसकी अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करते हुए कई बार अवैध संबंध बनाए और घर से आभूषण मंगवाकर दबाव बनाकर विवाह कर लिया.

अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, बनाए अवैध संबंध
नसीराबाद क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने पति के साथ सदर पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट दी कि राजू ने फेसबुक के जरिए उससे दोस्ती की थी, फिर वीडियो कॉल और व्हाट्सएप के जरिए बात करने लगा और अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने लगा. उसने अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया और जब उसका मन होता तभी बुलाकर अपने काम को अंजाम देता रहता था. मना करने पर जान से मारने की धमकी भी देता. इसके बाद उसने विवाह के लिए मजबूर किया. 
साथ में घर से गहने और उसके नाम खरीदी हुई स्कूटी के कागजात भी साथ लाने के लिए कहा.

21 जुलाई 2022 की सुबह घर से लाकर कोर्ट में विवाह कर लिया. साथ ही राजू के पक्ष में बयान देने का दबाव भी बनाया फिर वहां से साथ ले गया और लगातार दुराचार करता रहा. उसके जेवर बेचकर खर्चा चलाता था और मसूदा में एक कमरा किराए पर लेकर रहने लगा. बीते लगभग डेढ़ साल से वह दुराचार करता आ रहा है.

यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला से इश्क फरमाना युवक को पड़ा भारी, रेलवे की पटरी पर मिली लाश

पति को दी पूरी घटना की जानकारी 
वह सैटेलाइट अस्पताल आई तो उसने पति को बुलाया और वहां से पति के साथ घर आकर पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी. उसने बताया कि राजू ने पूरी तरह पाबंद कर रखता और न ही किसी से भी बात नहीं करने देता था. साथ ही बताया कि उसने भवानीखेड़ा होटल और मसूदा में उसके साथ दुराचार किया. रिपोर्ट में बताया कि राजू से उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है. सदर पुलिस थाना ने मुकदमा दर्ज करके सदर पुलिस थानाधिकारी हेमराज सिंह ने जांच कार्यवाही शुरू कर दी है. 

अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें : अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

 

Trending news