BJYM ने तीर्थ नगरी पुष्कर में निकाली तिरंगा यात्रा, भाजपा के कई दिग्गज नेता हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297190

BJYM ने तीर्थ नगरी पुष्कर में निकाली तिरंगा यात्रा, भाजपा के कई दिग्गज नेता हुए शामिल

BJYM ने तीर्थ नगरी पुष्कर में तिरंगा यात्रा निकाली. अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, चितौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, विधायक सुरेश रावत समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए.

BJYM ने तीर्थ नगरी पुष्कर में निकाली तिरंगा यात्रा, भाजपा के कई दिग्गज नेता हुए शामिल

Tiranga Yatra Pushkar: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अजमेर देहात की ओर से पुष्कर में जगतपिता ब्रह्मा मंदिर से विजयनगर तक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. रैली से पहले भाजपा से अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, चितौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, विधायक सुरेश रावत और अजमेर युवा मोर्चा देहात अध्यक्ष अर्जुन नलिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पुष्कर सरोवर पर पूजा-अर्चना कर रैली का शुभारंभ किया.

भाजपा सांसदों के नेतृत्व में युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पैदल और वाहनों के जरिए रैली निकाली. रैली के दौरान अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भारत की आन-बान-शान का प्रतीक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इसी के तहत देश भर में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के सम्मान में आयोजित किए जा रहे हैं. ऐसे आयोजनों से देशवासियों में राष्ट्रीयता की भावना का प्रसार होता है. जिससे देश में खुशहाली आएगी और देश परम वैभव पर पहुंचकर विकसित राष्ट्र कहलाएगा.

चित्तौड़गढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी ने विपक्ष के तिरंगा झंडे को लेकर दिए सियासी बयानों पर तमाम विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह वही लोग हैं जो कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं, यह वही लोग हैं जो नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करते हैं, यह वही लोग हैं जो राम मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे हैं. ऐसे में राष्ट्रीय विचारधारा के कार्यक्रमों में तमाम विपक्षी दलों को भी एक साथ आना चाहिए. उन्होंने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश का कार्यक्रम है. 

वहीं पुष्कर विधायक सुरेश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश भक्ति के इस आयोजन के लिए आभार जताया. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा देहात के बैनर तले निकली यात्रा जगतपिता ब्रह्मा मंदिर से होते हुए मुख्य बाजारों से विजयनगर के लिए रवाना हो गई. यात्रा के दौरान देश भक्ति के तरानों के बीच सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा झंडा लिए नजर आए. इस दौरान पुष्कर युवा मोर्चा अध्यक्ष भुवनेश पाठक, पुष्कर मंडल अध्यक्ष पुष्कर रामायण भाटी, मंडल महामंत्री अरुण वैष्णव, पालिका उपाध्यक्ष शिव स्वरूप महर्षि, भाजपा पार्षद रोहन बाकोलिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Police Constable Result 2022: police.rajasthan.gov.in पर बनाये रहें नजर, कभी-भी आ सकता है रिजल्ट

ये भी पढ़ें- Rajasthan High Court LDC Recruitment 2022: राजस्थान हाईकोर्ट LDC भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 2756 पदों पर होगी ये भर्ती

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news