चोरों ने घर में घुसकर जेवरात सहित नगदी पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200920

चोरों ने घर में घुसकर जेवरात सहित नगदी पर किया हाथ साफ

करीब 80 हजार के जेवरात और 35 सौ रुपये की नकदी सहित आवश्यक दस्तावेज गायब मिले. वारदात के समय मकान मालिक छत पर सो रहे थे. सुबह उठने पर चोरी की घटना का पता लगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

80 हजार के जेवरात और 35 सौ रुपये की नकदी सहित दस्तावेज गायब.

ब्यावर:  सदर थाना क्षेत्र के भोमिया जी के थान के समीप एक मकान की दीवार फांदकर चोरों ने करीब अस्सी हजार रुपये के जेवरात सहित हजारों की नगदी तथा जरूरी दस्तावेज चुराकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित मकान मालिक ने चोरी की शिकायत सदर थाना की है.

बताया जा रहा है कि वारदात के समय मकान मालिक छत पर सो रहे थे. सुबह उठने पर चोरी की घटना का पता लगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. भोमिया जी के थान निवासी भंवरलाल पुत्र मोतीलाल माली ने बताया कि वह रामप्रसाद साहू के मकान में किराएदार के रूप में रह रहे है. भंवरलाल ने बताया कि शनिवार की रात को वह मकान की छत पर सोने चले गए थे. रविवार को सुबह करीब पांच बजे उसकी पत्नी छत से उठकर नीचे आई तो वह कमरे का दरवाजा खुला देखकर वह घबरा गई.

कमरे में जाकर देखा तो कमरे में रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था. जिसके बाद उसने छत पर सो रहे पति को आवाज लगाई. पत्नी की आवाज सुनकर भंवरलाल भी तुरंत नीचे आ गये और उन्होंने पत्नी के साथ मिलकर सामान की तलाशी ली तो उसमे रखे करीब 80 हजार के जेवरात और 35 सौ रुपये की नकदी सहित आवश्यक दस्तावेज गायब मिले.

ये भी पढ़ें- अब जिम में पुलिस के जवान बहाएंगे पसीना, खूब बनायेंगे डोले-शोले, सिटी थाने में ओपन जिम का लोकार्पण

जिसके बाद भंवरलाल ने मकान में चोरी की घटना की लिखित शिकायत सदर थाना पुलिस को दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.

Trending news