अजमेर में कुछ ही मिनटों में चोर ने पार किए 38 हजार रूपये, तस्वीरें CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310197

अजमेर में कुछ ही मिनटों में चोर ने पार किए 38 हजार रूपये, तस्वीरें CCTV में कैद

अजमेर में कुछ ही मिनटों में चोर ने एक दुकान से 38 हजार रूपये पार कर लिए. जिसकी तस्वीरें CCTV में कैद हो गई.

अजमेर में कुछ ही मिनटों में चोर ने पार किए 38 हजार रूपये, तस्वीरें CCTV में कैद

Ajmer: अजमेर में एक बार फिर चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है. क्लॉक टावर इलाके में एक चोर ने कुछ ही मिनटों में एक दुकान से 38 हजार रुपए पार कर लिए. इस पूरी घटना की तस्वीर CCTV में कैद हो गई. CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी है. 

अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर ने कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. खास बात यह है कि चोर ने दुकान में रखी नगदी पर ही हाथ साफ किया और वहां से फरार हो गए. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें बदमाश दुकान के ताले तोड़कर शटर को ऊपर करने के बाद अंदर दाखिल होते नजर आ रहा हैं. 

चोरों ने पहले दुकान में चारों ओर देखा फिर बाद में गले से 38000 की नकदी निकाल कर मौके से फरार हो गए. अज्ञात चोर को दुकान के ताले टूटने में समय नहीं लगा और 5 मिनट के अंदर उसने दुकान के अंदर रखी तिजोरी को भी तोड़ दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पीड़ित विधान सुजैन ने इसे लेकर क्लॉक टावर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही पुलिस को फुटेज भी उपलब्ध कराए गए हैं. जिसमें पूरी वारदात कैद है और आरोपी भी साफ नजर आ रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए चोर की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Ashok Bhati

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news