टीनशेड के नीचे चिंता छोड़कर आराम से सब कर रहे थे शराब का सेवन और अचानक...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240123

टीनशेड के नीचे चिंता छोड़कर आराम से सब कर रहे थे शराब का सेवन और अचानक...

कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग टीनशेड के नीचे बैठकर अराम से शराब का सेवन कर रहे थे. यहां की व्यवस्था को देखने के बाद दोनों प्रशासनिक अधिकारियों ने शराब की दुकान को बंद करवाया.

टीनशेड के नीचे चिंता छोड़कर आराम से सब कर रहे थे शराब का सेवन और अचानक...

Beawar: उपखंड अधिकारी राहुल जैन और डिप्टी सुमित मेहरड़ा ने गुरुवार शाम को शहर के मसूदा रोड स्थित एक शराब विक्रेता के यहां कार्रवाई को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शराब विक्रेता ने अपनी दुकान के पास ही में एक खाली पडे भूखंड पर टीनशेड लगाकर वहां पर पीने वालों के लिए अच्छी-खासी व्यवस्था कर रखी थी. 

कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग टीनशेड के नीचे बैठकर अराम से शराब का सेवन कर रहे थे. यहां की व्यवस्था को देखने के बाद दोनों प्रशासनिक अधिकारियों ने शराब की दुकान को बंद करवाया और मौके पर पुलिस तथा नगर परिषद की अतक्रिमण शाखा के दस्ते को बुलाया. मौके पर पुलिस और दस्ते के कर्मचारियों को पहुंचने के बाद वहां दुकान पर बैठकर शराब पीने वाले करीब 10-15 लोगों को पकड़कर सिटी थाने भिजवाया. साथ ही टीनशेड के नीचे रखी कुर्सियों सहित अन्य सामान नगर परिषद की टीम ने जब्त कर नगर परिषद भिजवाया. 

कार्रवाई के दौरान आसपास में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गएय बताया जा रहा है कि कार्रवाई की भनक लगते ही कुछ शराबी तो पहले से ही वहां से भाग छूटे लेकिन इसकी जानकारी डिप्टी मेहरड़ा को लगी तो वे स्वयं टीनशेड के नीचे पहुंच गए तथा गेट पर उपखंड अधिकारी स्वयं खड़े हो गए. जिसके कारण शराबियों को भागने में कामयाबी नहीं मिली थी. कार्रवाई के बाद दोनों अधिकारियों ने आबकारी विभाग को इसकी जानकारी देते हुए संबधित शराब विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Reporter- Dilip Chouhan

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news