सतीश पुनिया और ओम माथुर पुष्कर पहुंचे, कांग्रेस के बयानों पर किए पलटवार कहा- कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी
Advertisement

सतीश पुनिया और ओम माथुर पुष्कर पहुंचे, कांग्रेस के बयानों पर किए पलटवार कहा- कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी

कांग्रेस द्वारा लगाए गए ईडी के दुरुपयोग के आरोप पर पुनिया ने कहा कि ईडी एक संवैधानिक संस्था है. यदि न्यायालय के निर्देश पर ईडी ने नोटिस दिया है तो उसका सम्मान किया जाना चाहिए. कांग्रेस के इस तरह के पाखंड और नौटंकी करने से कुछ हासिल नहीं होगा.

तीर्थ नगरी पुष्कर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत.

Pushkar: तीर्थ नगरी पुष्कर में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राज्यसभा सांसद ओम माथुर अपने परिचित के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे. पुष्कर पहुंचने पर भाजपा के आला नेताओं का स्वागत कस्बे के भट्ट बावड़ी गणेश मंदिर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया.

 तीर्थ नगरी पुष्कर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
इस दौरान पालिका अध्यक्ष कमल पाठक, पालिका उपाध्यक्ष शिव स्वरूप महर्षि, मंडल महामंत्री अरुण वैष्णव, पुष्कर मंडल अध्यक्ष पुष्कर नारायण भाटी, पार्षद रोहन बाकोलिया ने फूल मालाओं से इनका स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाजपा पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके खुद के घर में अंतर कलह है उस की तोहमत भाजपा पर लगाना कहां तक उचित है.

ईडी एक संवैधानिक संस्था है- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया
राजनीतिक परिस्थितियों के अनुरूप सभी को निर्णय लेने का अधिकार है. कांग्रेस द्वारा लगाए गए ईडी के दुरुपयोग के आरोप पर पुनिया ने कहा कि ईडी एक संवैधानिक संस्था है. यदि न्यायालय के निर्देश पर ईडी ने नोटिस दिया है तो उसका सम्मान किया जाना चाहिए. कांग्रेस के इस तरह के पाखंड और नौटंकी करने से कुछ हासिल नहीं होगा.

 इस प्रकरण के चलते कांग्रेस पार्टी का असली चरित्र आम जनता के सामने आ गया. कांग्रेस को लगता है कि उनके साथ अन्याय हो रहा है पर यही काम उन्होंने वर्षों तक किया है. कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है.  प्रदेश कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश में स्थितियां बन रही है. 52 दिनों तक विधायकों को वार्ड बंदी में रखा जाता है.

 उसके बावजूद दिल्ली में धरना देकर बैठे रहना ठीक नहीं है. कुल मिलाकर राजस्थान का कोई धनी धोरी नहीं है. अग्नीपथ के मामले को लेकर पुनिया ने कहा कि अब नौजवानों ने अब इस योजना को समझ लिया है. यह योजना नौजवानों के हक में है. इस योजना से समाज और सेना में नौजवानों को सम्मान के साथ-साथ आर्थिक सुरक्षा मिलेगी.

ये भी पढ़ें- पुष्कर घूमने आए युवक को लिफ्ट लेना पड़ा भारी, चाकू की नोंक पर हुई लूट

शिवसेना के नेतृत्व में बने गठबंधन को माथुर ने बेमेल गठबंधन करार दिया
वहीं दूसरी और राज्यसभा सांसद ओम प्रकाश माथुर ने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट पर कहा कि जब से यह सरकार बनी तब से ही सियासी संकट लगातार जारी है. शिवसेना के नेतृत्व में बने गठबंधन को माथुर ने बेमेल गठबंधन करार देते हुए कहा कि शिवसेना हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर आई थी. मुख्यमंत्री पद के लिए उन्होंने अपनी विचारधारा से समझौता किया. इसी के चलते अब महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार जाने वाली है.

 गौरतलब है कि जोधपुर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर लोकेंद्र सिंह के परिवार की शादी समारोह में भाग लेने भाजपा के आला नेता पुष्कर आए थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news