पुष्कर घूमने आए युवक को लिफ्ट लेना पड़ा भारी, चाकू की नोंक पर हुई लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228501

पुष्कर घूमने आए युवक को लिफ्ट लेना पड़ा भारी, चाकू की नोंक पर हुई लूट

तीर्थ नगरी पुष्कर में घूमने आए युवक को उस वक्त अजमेर के लिए लिफ्ट लेना भारी पड़ गया, जब देर रात ट्रक चालक ने युवक को लूट की वारदात का शिकार बना लिया और विरोध करने पर धारदार चाकू से युवक पर हमला कर दिया.

पुष्कर घूमने आए युवक को लिफ्ट लेना पड़ा भारी, चाकू की नोंक पर हुई लूट

Pushkar: तीर्थ नगरी पुष्कर में घूमने आए युवक को उस वक्त अजमेर के लिए लिफ्ट लेना भारी पड़ गया, जब देर रात ट्रक चालक ने युवक को लूट की वारदात का शिकार बना लिया और विरोध करने पर धारदार चाकू से युवक पर हमला कर दिया. दरअसल उत्तरप्रदेश के पीलीभीत जिले के बरखेड़ा निवासी 23 वर्षीय शोभित पुत्र राजेश कुर्मी मंगलवार को पुष्कर घूमने आया था. 

इसी दौरान रात को बस नहीं मिलने के चलते उसने राजकीय अस्पताल के सामने ट्रक को रुकवाकर अजमेर के लिए अज्ञात चालक से लिफ्ट मांगी. इस पर चालक शोभित को अजमेर छोड़ने के लिये सहमत हो गया. बीच रास्ते मे ट्रक चालक ने चाकू दिखाकर युवक को मोबाइल और पैसे देने के लिए कहा. 

शोभित के विरोध करने पर चालक ने उसके हाथ और गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. इससे घबरा कर शोभित ने करीब बारह हजार रुपये और मोबाइल फोन ट्रक चालक के हवाले कर दिया. रास्ते मे कुछ दूर जाने के बाद घायल शोभित को ट्रक से बांगड़ तिराहे पर धका देकर गिरा दिया. 

रस्ते में चल रहे राहगीरों ने युवक को *पुष्कर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुष्कर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी. पुष्कर पुलिस ने रात को ही सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ट्रक की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए. 

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news