ब्यावर: माइंस कारोबारी अपहरण और फिरौती प्रकरण में दो और आरोपी हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416124

ब्यावर: माइंस कारोबारी अपहरण और फिरौती प्रकरण में दो और आरोपी हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

थानाधिकारी जोधा ने बताया कि अपहरण व फिरौती प्रकरण में पुलिस ने रास निवासी भैरू पुत्र भंवरलाल कुमहार को नासिक महाराष्ट्र से और उसके एक सहयोग मालपुरा निवासी रमेश पुत्र कल्ला रावत को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी हुए गिरफ्तार

Beawar: उपखंड के सिटी थाना क्षेत्र में गत 14 अक्टूबर को घटित अपहरण के मामले में सिटी थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रकरण में एक आरोपी पहले ही पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. सिटी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे में अपहरण व फिरौती के दौरान उपयोग में ली गई एक स्वीफट डिजायर कार भी बरामद की है. 

थानाधिकारी जोधा ने बताया कि अपहरण व फिरौती प्रकरण में पुलिस ने रास निवासी भैरू पुत्र भंवरलाल कुमहार को नासिक महाराष्ट्र से और उसके एक सहयोग मालपुरा निवासी रमेश पुत्र कल्ला रावत को गिरफ्तार किया गया है. थानाधिकारी जोधा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर प्रकरण में राशि बरामदगी के लिए पीसी रिमांड पर लिया है.

साथ ही मालूम हो कि उक्त प्रकरण में पुलिस ने पूर्व में 23 अक्टूबर को गोधाजी की नाडी श्यामगढ़ निवासी सिकन्दर पुत्र शौकिन मेहरात को गिरफ्फतार कर लिया था. मालूम हो कि मुणोत कॉलोनी निवासी माइंस कारोबारी राहुल जैन की सदर थाना क्षेत्र के श्यामगढ़ में माइंस है. माइंस कारोबारी जैन का 14 अक्टूबर को अपहरण कर परिजनों से 30 लाख की राशि वसूली थी.

आपको बता दें कि उक्त प्रकरण में तीन नामजद आरोपी थे. तीनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफतार कर लिया गया है. प्रकरण में पुलिस ने अब तक 3 लाख रुपए की राशि, दो कार और एक बाइक भी जब्त की है. पुलिस के अनुसार गिरफतार आरोपी रमेश पुत्र कल्ला रावत हाइवे लूट और एटीएम तौडने का आरोपी है. एटीएम लूट में गिरफतार होकर रमेश वर्तमान में जमानत पर चल रहा है. पुलिस के अनुसार रमेश से पूछताछ के दौरान अन्य कई और घटनाओं का खुलाशा हो सकता है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news