पुष्कर होटल एसोसिएशन की बैठक हुई संपन्न, पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267246

पुष्कर होटल एसोसिएशन की बैठक हुई संपन्न, पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हुई चर्चा

होटल एसोसिएशन की बैठक कर होटल एसोसिएशन द्वारा कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया. सर्वसम्मति से बैठक में मौजूद सभी सदस्यों ने पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र महावर को संरक्षक घोषित किया गया. 

पुष्कर होटल एसोसिएशन की बैठक हुई संपन्न, पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हुई चर्चा

Pushkar: होटल एसोसिएशन पुष्कर की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें होटल एसोसिएशन की बैठक कर होटल एसोसिएशन द्वारा कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया. सर्वसम्मति से बैठक में मौजूद सभी सदस्यों ने पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र महावर को संरक्षक घोषित किया गया. 

राजेंद्र महावर ने सभी सदस्यों को बैठक में कहा कि एसोसिएशन द्वारा पुन: होटल व्यवसाय के हितार्थ और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एसोसिएशन द्वारा एक बार फिर से सक्रिय रूप से अपनी भूमिका अदा करें.  

इससे तीर्थराज पुष्कर के विकास के साथ-साथ होटल व्यवसाय और पर्यटन को भी बढ़ावा मिले. इसी के तहत नवगठित कार्यकारिणी पर विचार करते हुए संरक्षक राजेंद्र महावर ने अध्यक्ष पद हेतु पुष्कर फोर्ट के मालिक राजेंद्र सिंह राठौड़ का नाम प्रस्तावित किया गया, जिस पर सभी सदस्यों ने अपनी सहमति जताते हुए राठौड़ को अध्यक्ष पद पर निर्वाचित घोषित किया गया. बैठक में मौजूद सभी सदस्यों ने अग्रिम कार्यकारिणी घोषित करने की चर्चा की गई. 

यह भी पढ़ेंः फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

इसमें सर्वसम्मति से सचिव पद पर अनिल शर्मा सह- सचिव प्रवीण प्रताप सिंह उपाध्यक्ष पद पर सुभाष टेलहयानी और आदित्य सिंह राठौड़ और कोषाध्यक्ष पद पर नरेंद्र सिंह सह-कोषाध्यक्ष पद पर रवि जैन को सर्वसम्मति से निर्वाचित किया गया.  

इस दौरान आमंत्रित सदस्य के रूप के ईशु जैन को मनोनीत किया गया. बैठक के दौरान होटल व्यवसाय से जुड़े राजेन्द्र तंवर, दिलीप सिंह राजावत, राजेंद्र पवार, देवेंद्र सिंह भंवर सिंह, बृजराज सिंह, राजेंद्र सिंह, विक्रम सिंह और कैलाश राठौड़ सहित सचिन पाराशर भी मौजूद रहे. 

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

घूंघट में छिपी थी राजस्थान की पहली महिला बॉडी बिल्डर, दिखाया दम तो हिल गया पूरा देश

राजस्थान में यहां शादी के लिए लिव इन रिलेशन और लड़की का मां होना जरूरी

Trending news