Pushkar crime: पुष्कर में शातिर चोरों का कारनामा,स्वर्ण आभूषण की दुकान को निशाना बनाने के लिए पास की दुकान में खोदी सुरंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1573385

Pushkar crime: पुष्कर में शातिर चोरों का कारनामा,स्वर्ण आभूषण की दुकान को निशाना बनाने के लिए पास की दुकान में खोदी सुरंग

पुष्कर राजकीय चिकित्सालय के सामने हार्डवेयर की दुकान संचालित करने वाले विक्की ने बताया कि बुधवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोल कर देखें तो उनके होश उड़ गए . जब वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान का सामान बिखरा मिला.

Pushkar crime:  पुष्कर में शातिर चोरों का कारनामा,स्वर्ण आभूषण की दुकान को निशाना बनाने के लिए पास की दुकान में खोदी सुरंग

Pushkar: पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी और राजकीय चिकित्सालय के सामने व्यस्ततम मार्ग पर चोरों ने हार्डवेयर की दुकान को निशाना बनाया. इतना ही नहीं चोरों ने पास की स्वर्ण आभूषण दुकान में घुसने के लिए दीवार में सुरंग खोद ली हालांकि दीवार की चौड़ाई के चलते शातिर चोरों का असफल रहा. स्वर्ण आभूषण की दुकान घुसने में असफल हुए चोरों ने हार्डवेयर की दुकान पर ही हाथ साफ कर वारदात को अंजाम दिया.

पुष्कर राजकीय चिकित्सालय के सामने हार्डवेयर की दुकान संचालित करने वाले विक्की ने बताया कि बुधवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोल कर देखें तो उनके होश उड़ गए . जब वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान का सामान बिखरा मिला. छानबीन करने पर दुकान में रखी पानी की मशीनें और नकदी गायब थी. दुकान के हिस्से में करीब 3 फुट लंबी सुरंग नुमा आकृति दिखी . विक्की ने बताया कि चोरों ने शातिराना अंदाज से दुकान में प्रवेश किया. दुकान के ताले नहीं टूटे थे. चोरों ने छतों के सहारे दुकान के ऊपरी हिस्से पर पहुंच सीढ़ियों के पास दीवार तोड़कर दुकान में प्रवेश किया . दुकान संचालक के अनुसार मंगलवार रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया.

हार्डवेयर की दुकान पर पूरी वारदात और पास की स्वर्ण आभूषण की दुकान की तरफ 3 फुट लंबी सुरंग नुमा आकृति मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर स्वर्ण आभूषण की दुकान में बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे. दीवार की मोटाई के चलते चोर स्वर्ण आभूषण की दुकान की दीवार में सेंध लगाने में असफल रहे. जिसके चलते चोरों ने हार्डवेयर की दुकान पर हाथ साफ कर फरार होने में ही अपनी भलाई समझी .

सूचना मिलने पर पुष्कर पुलिस के एसआई छितर मल वैष्णव के नेतृत्व में पुष्कर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर छानबीन शुरू कर दी. थाना प्रभारी डॉ रवीश कुमार सामरिया ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी .

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news