ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में गुजरात हादसे में मारे गए लोगों के लिए की दुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422541

ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में गुजरात हादसे में मारे गए लोगों के लिए की दुआ

विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में इस्लामी महीने ग्यारहवीं शरीफ के मौके पर हर महीने पर होने वाली महाना छठी शरीफ में खुदामे ख्वाजा साहब द्वारा गुजरात के मोरबी में हादसे में मारे गए लोग के लिए दुआ की गई.

ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में गुजरात हादसे में मारे गए लोगों के लिए की दुआ

Ajmer: विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में इस्लामी महीने ग्यारहवीं शरीफ के मौके पर हर महीने पर होने वाली महाना छठी शरीफ में खुदामे ख्वाजा साहब द्वारा गुजरात के मोरबी में हादसे में मारे गए लोग के लिए दुआ की गई.

खादिमों की संस्था अंजुमन सैयदजादगान के सदर सैयद गुलाम किबरिया साहब ने महाना छट्टी शरीफ़ में मोरबी में झूलता पुल गिरने से हुईं 130 से ज्‍यादा लोगो की मारे गए इस हादसे को लेकर सभी को बहुत दुःख पहुंचा हैं. कई परिवार के चिराग नही रहे कई जख़्मी हुए हैं. हमने सभी के लिए ख़्वाजा साहब के दरबार में दुआ की है.

खादिमों की संस्था अंजुमन सैयदजादगान के सचिव सैयद सरवर चिश्ती ने गुजरात में हुई घटना का दोष सीधे तौर पर मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. सरवर ने कहा है कि गुजरात का रोल मॉडल क्या है, सबने देखा गुजरात के मोरबी में इतना बड़ा हादसा होने पर भाजपा सरकार मुख्यमंत्री और अन्य किसी ने भी इस मामले की जांच करने की बात नहीं कही. सीधी सी बात है, गुजरात सरकार खुद जिम्मेदार है इस हादसे की.

007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

 

Trending news