अब जिम में पुलिस के जवान बहाएंगे पसीना, खूब बनायेंगे डोले-शोले, सिटी थाने में ओपन जिम का लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200095

अब जिम में पुलिस के जवान बहाएंगे पसीना, खूब बनायेंगे डोले-शोले, सिटी थाने में ओपन जिम का लोकार्पण

सिटी थाना परिसर में लायंस क्लब ब्यावर यूनिक की ओर से तैयार कराये गए ओपन जिम का लोकार्पण किया गया. एक सादे समारोह में आईपीएस डिप्टी सुमित मेहरडा ने सिटी थानाधिकारी संजय शर्मा तथा लायंस क्लब अध्यक्ष राजेश हेडा की उपस्थिति में फीता काटकर जिम का उद्घाटन किया गया. 

सिटी थाना परिसर में करीब साढ़े पांच लाख रुपए की लागत से ओपन जिम का निर्माण कराया गया.

ब्यावर: शहर के सिटी थाना परिसर में लायंस क्लब ब्यावर यूनिक की ओर से तैयार कराये गए ओपन जिम का लोकार्पण किया गया. एक सादे समारोह में आईपीएस डिप्टी सुमित मेहरडा ने सिटी थानाधिकारी संजय शर्मा तथा लायंस क्लब अध्यक्ष राजेश हेडा की उपस्थिति में फीता काटकर जिम का उद्घाटन किया गया. इस दौरान उपस्थित सभी ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ प्रसन्नता जाहिर की.

आईपीएस मेहरडा ने जिम का लोकार्पण किया
जिम लोकार्पण के पश्चात अपने उद्बोधन में आईपीएस मेहरडा ने जिम तैयार करने के लिए लायंस क्लब पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया. जिम लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान भगवतसिंह राजपुरोहित, एसआई शोकत हुसैन, सुखपालसिंह तथा कन्हैयालाल सहित अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित थे.

ये भी पढे़ं- कांग्रेस संगठन चुनाव को लेकर बीआरओ की बैठक में हुई धक्का-मुक्की, जानिए क्या है पूरा मामला

मालूम हो कि लायंस क्लब यूनिक की ओर से सिटी थाना परिसर में करीब साढ़े पांच लाख रुपए की लागत से ओपन जिम का निर्माण करवाया गया है. क्लब की ओर से सिटी थाना परिसर में चार दिवारी का निर्माण करवाकर उसके बीच में ओपन जिम और पेड़ पौधे लगाकर एक सुंदर पार्क का निर्माण करवाया गया हैं. उक्त जिम से थाना परिसर में रहने वाले जवानों के परिजन एवं सिपाही लाभान्वित होंगे. जिम में बच्चों के लिए झूले भी लगाए गए हैं.

Trending news