अजमेर में विधवा महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम
Advertisement

अजमेर में विधवा महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम

अजमेर न्यूज: अजमेर में विधवा महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला के घर में नाबालिग का घर में आना-जाना था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

अजमेर में विधवा महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम

Ajmer: अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने बंद कमरे में विधवा महिला के साथ मार पीट कर हत्या मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने उसके नाबालिग दोस्त को निरुद्ध किया है. जिससे पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है. मामले का खुलासा करते हुए क्लॉक टावर थाना प्रभारी महावीर शर्मा ने बताया कि 22 मई को तोपदड़ा सुभाष कॉलोनी में स्थित मकान के कमरे में बदबू आने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

नाबालिग का घर में था आना-जाना

जहां मकान मालिक ललिता कंवर का शव सड़ी गली अवस्था में मिला. पुलिस ने इस संबंध में परिजनों को सूचित करते हुए 302 और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की. मोबाइल सेटिंग में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से सामने आया कि विधवा महिला एक नाबालिग के संपर्क में थी और वह उसके घर आता जाता रहता था. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वह युवक अजमेर में घूम रहा है. पुलिस ने उसे जयपुर रोड से गिरफ्तार किया और इस मामले में पूछताछ की.

ब्रेसलेट को लेकर हुआ विवाद

पुलिस के अनुसार नाबालिक और विधवा महिला अलवर के ही रहने वाले हैं और 3 से 4 महीने पहले उन दोनों में संपर्क हुआ था. इसी बीच जब वह 19 मई को महिला तोपदड़ा स्थित अपने मकान पर गई तो उसे बुलाया गया जहां चांदी के ब्रेसलेट को लेकर दोनों में विवाद हुआ. इसके चलते पहले महिला ने नाबालिक के साथ मारपीट की और फिर नाबालिक ने लकड़ी के डंडे से विधवा महिला के सिर पर वार कर दिया जिसके चलते वह लहूलुहान हो गई और अचेत हो गई नाबालिक ने उसके पास रखे ब्रेसलेट मंगलसूत्र और मोबाइल के साथ ही अन्य कीमती सामान चुराया और वहां से फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है विस्तृत पूछताछ कर नाबालिग को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news