पीसांगन पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अफीम की जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242952

पीसांगन पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अफीम की जब्त

अजमेर जिले के नसीराबाद में पीसांगन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है. मामला बीती रात  का है. एक मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के नागेलाव तिराहे पर नाकाबंदी कर एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. 

पीसांगन पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अफीम की जब्त

Nasirabad: अजमेर जिले के नसीराबाद में पीसांगन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है. मामला बीती रात  का है. एक मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के नागेलाव तिराहे पर नाकाबंदी कर एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

 पुलिस ने, 848 ग्राम अफीम समेत 2 युवकों को बाइक समेत गिरफ्तार किया. मामले की जांच मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा के सुपुर्द की गई है. जिन्होने पीसांगन पहुंचकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार में कर न्यायालय में पेश  किया. और  2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया. पीसांगन थानाधिकारी नरपतराम बाना के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर उन्होंने नागेलाव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने तिराहे पर एएसआई सुरेंद्रकुमार,कांस्टेबल भंवरलाल ज्याणी,प्रकाश जाखड़,मुकेश ओलन,अनिल माली के साथ नाकाबंदी लगाई.

 इस दौरान ब्यावर से नागेलाव की ओर बाइक पर आ रहे युवकों को रोककर पूछताछ कर  उनकी तलाशी ली.  तलाशी लेने पर दोनों युवकों के कब्जे से अफीम बरामद हुई.  थाने लाकर पूछताछ करने पर इन्होंने अपना नाम भीलवाड़ा जिले के गिरधारी गुर्जर, राहुल गुर्जर बताया.

मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी नरपत राम बाना ने बताया कि, अफीम का माप तौल करने पर गिरधारी गुर्जर व राहुल गुर्जर के कब्जे से बरामद अफीम 848 ग्राम हुई. इस पर गिरधारी गुर्जर व राहुल गुर्जर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में नामजद मामला दर्ज किया.पुलिस रिमांड अवधि में आरोपित गिरधारी गुर्जर व राहुल गुर्जर से पूछताछ कर अफीम तस्करी के नेटवर्क का राजफाश करेंगी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news