ब्यावर में चलती ट्रेन से गिरकर कर यात्री घायल, जीआरपी ने अस्पताल में कराया भर्ती
Advertisement

ब्यावर में चलती ट्रेन से गिरकर कर यात्री घायल, जीआरपी ने अस्पताल में कराया भर्ती

Beawar News: ब्यावर से अमरपुरा रेलवे स्टेशन के बीच साबरमती-दौलतपुर चौक रेलगाड़ी से गिरकर एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी पर सहयात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रुकवाया और जीआरपी को सूचना दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ब्यावर में चलती ट्रेन से गिरकर कर यात्री घायल, जीआरपी ने अस्पताल में कराया भर्ती

Beawar: ब्यावर से अमरपुरा रेलवे स्टेशन के बीच साबरमती-दौलतपुर चौक रेलगाड़ी से गिरकर एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी पर सहयात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रुकवाया और जीआरपी को सूचना दी.

जीआरपी पुलिस चौकी पर मिली सूचना के बाद दीवान बीरमसिंह सहित अन्य ने मौके पर पहुंचकर घायल यात्री को ट्रेन में बैठाकर ब्यावर लाकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया. घायल यात्री का एकेएच में उपचार जारी है. जीआरपी चौकी के दीवान बीरमसिंह ने बताया कि बेरा डूंगरपूर निवासी 17 वर्षीय राहुल पुत्र लालचंद मीणा साबरमती-दौलतपुर चौक से चंडीगढ़ तक की यात्रा कर रहा था. यात्रा के दौरान राहुल अमरपुरा से ब्यावर रेलवे स्टेशन के बीच शौच करने के लिए बाथरूम गया था. 

ये भी पढ़ें- पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां

बाथरूम से बाहर निकलते ही हाथ साफ करने को दौरान उसे चक्कर आ गया और दरवाजा खुला होने के कारण वह रेल से नीचे गिर गया. जानकारी मिलते ही राहुल के सहयात्रियों ने चैन पुलिंग कर रेलगाडी को रूकवाया तथा जीआरपी पुलिस को सूचना दी. सूचना पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को रेलगाडी में बैठाकर ब्यावर लाकर उपचार हेतु एकेएच में भर्ती करवाया. घायल राहुल का एकेएच में उपचार जारी है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- गाड़ी में 22 किलो डोडा पोस्त ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया

5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस

Trending news