रोडवेज की चलती बस से गिरकर यात्री की मौत, पुलिस ने शव किया परिजनों को सुपुर्द
Advertisement

रोडवेज की चलती बस से गिरकर यात्री की मौत, पुलिस ने शव किया परिजनों को सुपुर्द

 बाडमेर आगार की अनुबंधित बस में सफर कर रहा एक यात्री पीपलाज चौराहे के समीप नीचे गिर पड़ा जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के चीर घर लाकर रखवाया है.

रोडवेज की चलती बस से गिरकर यात्री की मौत, पुलिस ने शव किया परिजनों को सुपुर्द

ब्यावर: बाडमेर आगार की अनुबंधित बस में सफर कर रहा एक यात्री पीपलाज चौराहे के समीप नीचे गिर पड़ा जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के चीर घर लाकर रखवाया है. बस को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया गया है.

बस में सवार यात्रियों को अन्य बसों की सहायता से गंतव्य के लिए रवाना किया गया है. परिजनों के ब्यावर पहुंचने के बाद शव का पोस्टर्माटम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस के अनुसार, दूधिया ढाणी बाडमेर निवासी दुर्जनराम पुत्र आत्माराम मेघवाल जयपुर से बाडमेर की ओर जा रहा था. बताया गया है कि वे यात्रा के दौरान फाटक के पास बैठा था. जो पीपलाज चौराहे के समीप अचानक नीचे गिर पड़ा. सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो गई. घटना से बस चालक एवं परिचालक हड़बड़ा गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा एकेएच के चीर घर लाकर रखवाया गया. जहां शाम को परिजनों के ब्यावर पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद ब्यावर आगार के अतिरिक्त यातायात मैनेजर मंजीतसिंह भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. इसके बाद बस में सवार यात्रियों को जोधपुर आगार की बस में सवार करवा कर गंतव्य के लिए रवाना किया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Dilip chouhan

Trending news