कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी गौस से मिलने पहुंचे माता-पिता, कहा- अल्लाह सब देख रहा है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402775

कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी गौस से मिलने पहुंचे माता-पिता, कहा- अल्लाह सब देख रहा है

उदयपुर हत्या कांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद के माता-पिता आज बेटे से मिलने हाई सिक्योरिटी जेल पहुंचे. घटना के बाद यह पहला मौका है, जब उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की और इस पूरी घटना को गलत बताते हुए बेटे की हालचाल पूछे.

कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी गौस से मिलने पहुंचे माता-पिता, कहा- अल्लाह सब देख रहा है

Ajmer: उदयपुर हत्या कांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद के माता-पिता आज बेटे से मिलने हाई सिक्योरिटी जेल पहुंचे. घटना के बाद यह पहला मौका है, जब उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की और इस पूरी घटना को गलत बताते हुए बेटे की हालचाल पूछे. हालांकि इस दौरान गौस मोहम्मद की मां ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ रहे जो हो गया वह अल्लाह देख रहा है.

भारत के सबसे सनसनीखेज हत्याकांड में शामिल कन्हैया लाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद रियाज के साथ ही अन्य पांच आरोपी कड़ी सुरक्षा के बीच प्रदेश के सबसे सुरक्षित हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है. लंबे समय से अपने परिवार के सदस्यों से मुलाकात के लिए बेताब गौस मोहम्मद के परिजन आज उससे मुलाकात करने पहुंचे और उसके हाल चाल भी पूछे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए गौस मोहम्मद के पिता ने बेटे से मुलाकात के बाद कहा कि यह घटना नहीं होनी चाहिए थी कोई भी पिता इस तरह का ज्ञान बच्चों को नहीं देता लेकिन फिर भी इस तरह की घटना देश में घटी है. जिसके लिए वह माफी मांगते हैं.

पिता ने कहा ये

सभी हिंदू मुस्लिम भाईचारे के साथ रहे यही उन्होंने अपील की और बताया कि वह केवल पिता के नाते अपने बच्चे के हालचाल पूछने आए हैं, लेकिन घटना को लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी भी व्यक्त की. वहीं इस दौरान गौस मोहम्मद की मां भी बेटे से मिलने पहुंची थी. मां ने कहा कि यह घटना क्यों हुई इसकी जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन हम पुराने गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ रहे. जो हुआ वह अल्लाह जाने. जब उनसे पत्रकार ने पूछा कि जो हुआ वह गलत हुआ तो उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना हो जाती है यह सब मालिक जानता है हम नहीं जानते, जो हो गया उसे अब भूल जाना चाहिए.

चेकिंग के बाद मिलता है प्रवेश

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में अधीक्षक के पद पर तैनात पारसमल जांगिड़ ने बताया कि जेल में कड़ी सुरक्षा के बीच सभी हार्डकोर आरोपियों को रखा गया है. पिछले समय में कई कारणों के चलते कैदियों के परिजनों से मुलाकात नहीं हो पा रही थी, लेकिन अब इसे फिर से शुरू कर दिया गया है. इस दौरान परिजनों की कड़ी चेकिंग के बाद उन्हें अंदर प्रवेश किया जाता है. वहीं हार्डकोर कैदियों के परिजनों पर विशेष ध्यान रखा जाता है. इस दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ ही दस्तावेजों की जांच और चेकिंग विशेष रूप से की जाती है. इसी प्रकार उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों के परिजनों से भी मुलाकात आज करवाई गई और इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पूरा ध्यान रखा गया जिससे कि वह आरोपी से बात करते समय सभी चीजों का ध्यान रख सके.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़े..

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Trending news