अजमेर: उद्घाटन के बाद से आज तक एक भी रोडवेज बस इस स्टैण्ड पर नहीं पहुंची, रात्रि में बन जाता है अड्डा
Advertisement

अजमेर: उद्घाटन के बाद से आज तक एक भी रोडवेज बस इस स्टैण्ड पर नहीं पहुंची, रात्रि में बन जाता है अड्डा

Masuda: विजयनगर (अजमेर ) विजयनगर शहर में नेशनल हाईवे किशनगढ़ भीलवाड़ा रोड के समीप बिजयनगर पुलिस थाने के पीछे करोड़ो की लागत से निर्मित रोडवेज बस स्टैंड बसों के आवागमन के अभाव में विरान पड़ा.

बस स्टैण्ड शराबियों का अड्डा.

Masuda: विजयनगर (अजमेर ) विजयनगर शहर में नेशनल हाईवे किशनगढ़ भीलवाड़ा रोड के समीप बिजयनगर पुलिस थाने के पीछे करोड़ो की लागत से निर्मित रोडवेज बस स्टैंड बसों के आवागमन के अभाव में विरान पड़ा. वर्ष 2019 में उद्घाटन क्षेत्रिय विधायक राकेश पारिक और अन्य नेताओं ने किया था, उद्घाटन के समय मात्र एक रोडवेज बस उक्त रोडवेज बस स्टैंड पर आई थी उसके बाद से आज तक कोई भी रोडवेज बस रोडवेज बस स्टैंड पर नहीं आई करोड़ों की लागत से निर्मित रोडवेज बस स्टैंड पर काटे और झाड़ियों अम्बार लग गया है रोडवेज बस स्टैंड के प्रवेश द्वार भी पर रोड क्षतिग्रस्त हो गए हैं साथ ही क्षेत्रवासियों का आरोप है कि उपरोक्त रोडवेज बस स्टैंड पर शाम और रात्रि को शराबियों का अड्डा बन जाता है.

रात्रि को शराबियों का अड्डा बन जाता
शहर में बढ़ते यातायात के दबाव को कम करने के लिए निर्मित रोडवेज बस स्टैंड पर आखिर आज तक रोडवेज बसें क्यों नहीं आ रही है इसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है. बात बात में नेतागिरी करने वाले जनप्रतिनिधि आदि नेताओ का ध्यान इस ओर नहीं जा रहा है यह सोचने वाली बात है हम आपको बता दें कि रोडवेज बसें बस स्टैंड पर नहीं जाने के कारण 27 मील चौराहे पर ही बसो से यात्रियों को उतारती और बसों में बैठाती है जिससे कई बार दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है.

सबसे बड़ी बात करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी आखिर प्रशासन उक्त बस स्टैंड की सुध क्यों नहीं ले रहा है. आमजन की मांग है कि रोडवेज बस स्टैंड को शीघ्र ही चालू किया जाए जिससे आमजन को रोडवेज बसों से आने-जाने में सुविधा होगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के किसान परिवार का लाडला हुआ शहीद, वीरांगना बेहोश, 5 साल की बेटी को इंतजार

बस स्टैण्ड का उद्घाटन 2019 में
नवनिर्मित बस स्टैण्ड का उद्घाटन 2019 में क्षेत्रिय विधायक राकेश पारीक और अन्य नेताओं ने किया था लेकिन आज तक मसूदा विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने उक्त रोडवेज बस स्टैंड की सुध नही ली है जिसको लेकर आमजन में रोष व्याप्त है.

Trending news